जब कैटरीना ने अपने X लवर के बारे में की ऐसी शेम-शेम बातें...
जब कैटरीना ने अपने X लवर के बारे में की ऐसी शेम-शेम बातें...
Share:

बॉलीवुड का खूबसूरत चेहरा हम बात कर रहे है अभिनेत्री कैटरीना कैफ के बारे में जो के अभी तो फ़िलहाल सलमान संग मस्ती कर रही है यानि अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त है. साथ ही इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड मे सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ी मानी जाती है. यह भी बता दे कि कैटरीना के पसंदीदा स्टार भी सलमान खान ही है. वैसे भी कैटरीना कैफ जिनकी रणबीर कपूर संग भी एक फिल्म आने को है जिसका नाम है 'जग्गा जासूस'.

अब बात कर लेते है कैटरीना कैफ के बारे में तो जनाब बता दे कि, कैटरीना कैफ ने भी सोशल मीडिया साइट्स इंस्टाग्राम पर अपनी दस्तक दे दी है तथा आए दिन वह  इस पर अपनी फोटोज शेयर करते ही रहती है. तथा अभी हाल ही में जब एक इवेंट में सलमान कैटरीना व आलिया मौजूद थे तो वहां पर हमे कैटरीना सलमान के लिए अपने बयानों में कुछ ज्यादा ही बोल्ड नजर आई.

जी हाँ बता दे कि, इस इवेंट के दौरान जब सलमान खान से पूछा गया कि वे आलिया के साथ कब काम करेंगे? तो जब तक सलमान कुछ बोल पाते उनकी एक्स लवर कैटरीना कैफ ने झट से बोल दिया, 'सलमान को मेरे लिए छोड़ दीजिए.' यहां ​तक कैट ने आलिया को भी नहीं छोड़ा और उनके लिए कहा दिया ' आ​लिया को वरुण के पास ही रहने दो दीजिए. कैटरीना की ऐसी बात सुनकर सलमान खान इतने शर्माए कि उन्होंने अपना सिर नीचे झूका लिया. इस तरह से कैटरीना कैफ अपनी चुलबुली बातो के चलते सुर्खियों में रही.  

सलमान-सोहेल ने कहा, 'नाच मेरी जान'....

बच्चों को मनोरंजन के बहाने खेल-खेल में अच्छा संदेश दे रही 'हनुमान दा दमदार'

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -