साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, इन फिल्मों में नजर आ चुकी है टीवी की 'झांसी की रानी'
साउथ से लेकर बॉलीवुड तक, इन फिल्मों में नजर आ चुकी है टीवी की 'झांसी की रानी'
Share:

टीवी चैनल जी टीवी का मशहूर सीरियल 'झांसी की रानी' तो आपको याद ही होगा जिसमें रानी लक्ष्मीबाई के बचपन की भूमिका उल्का गुप्ता (Ulka Gupta) ने निभाई थी। उन्हें इस किरदार के लिए खूब सराहा गया था तथा उन्हें इंडियन टेली अवॉर्ड्स में मोस्ट पॉप्युलर चाइल्ड एक्ट्रेस के ख़िताब से सम्मानित किया गया था। मनु का किरदार प्ले करने वाली उल्का आज अपना जन्मदिन मना रही है। आइये आपको बताते है उनके जन्मदिन पर उनसे जुड़े कुछ किस्से।।।

उल्का बिहार के सहरसा से संबंध रखती हैं तथा टेलीविज़न जगत बाद दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में अपनी किस्मत आजमाने लगी थीं। उन्होंने 2015 में 'Andhra Pori' से तेलुगू में डेब्यू किया था। 2016 में उल्का 'Rudhramadevi' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी। फिल्म में टीएनएज वाली अनुष्का शेट्टी की भूमिका में नजर आई तथा इसमें उन्होंने घुड़सवारी, ढाल तलवार चलाते दिखाई दी। इस फिल्म से एक बार फिर उन्होंने दर्शकों का दिल जीता।

2017 में उल्का 'Traffic' और 'Mr। Kabaadi' में मीठी बनकर दिखाई दी। तत्पश्चात, 2018 में रणवीर सिंह स्टारर Simmba में भी नजर आई। 25 वर्ष की उल्का आरम्भ में अपनी डार्क स्किन टोन के कारण कई बार रिजेक्शन झेल चुकी हैं तथा अब वे फिल्मों में खुद के पैर जमा रही हैं। साथ ही उल्का अपनी ग्लैमरस फोटोज के माध्यम से भी लोगों का अटेंशन लेती हैं।

VIDEO! फोटोशूट के दौरान अजीब हरकतें करने लगी राखी सावंत और उर्फी जावेद, कैमरे में हुआ कैद

'अंगूरी भाभी' बनने के लिए शिल्पा शिंदे ने भारी भरकम पैसों की जगह रखी थी ये डिमांड!

बेटी अनायरा ने कट किया कपिल शर्मा का बर्थडे केक, सामने आया ये अनसीन वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -