यूक्रेन में विमान दुर्घटना में 20 से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान
यूक्रेन में विमान दुर्घटना में 20 से अधिक लोगों ने गवाई अपनी जान
Share:

कीव: दिनों दिन बढ़ती जा रही घटनाओं की कहानी से आज हर कोई हैरान है, जंहा देखों वहां कोई न कोई अपनी जान से हाथ धो रहा है, इतना ही नहीं इन घटनाओं के बढ़ते मामलों ने लोगों के दिल और दिमाग दोनों को ही हिला कर रख दिया है, हर दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है जिसके कारण आम जनता के मन में दर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं आज हम एक ऐसा केस लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आपकी रूह भी कांप जाएगी। 

यूक्रेन में एक भयानक विमान घटना में 22 लोगों की जान चली गई है। एंटोनोव-26 नाम का यह विमान खारकीव के पास लैंडिंग करते समय गिरा है। विमान में खारकीव एयरफोर्स यूनिवर्सिटी के कैडेट सवार थे और विमान ट्रेनिंग फ्लाइट शामिल थे। यूक्रेन के आपात विभाग के अनुसार विमान में 27 लोग सवार थे। 2 लोग गंभीर तौर पर घायल हैं, वहीं तीन लोगों की तलाश कर रहे है। फिलहाल क्रैश की वजह जानने के लिए कार्रवाई कर रहे है।

जंहा इस बात का पता चला है कि यूक्रेन में रूस समर्थित अलगाववादियों और यूक्रेन सरकार के मध्य संघर्ष जारी है। जिस चुहुईव कस्बे के पास यह हादसा हुआ है, वह संघर्ष के क्षेत्र से 60 मील दूर ही है। हालांकि अभी तक अलगाववादियों के घटना में किसी भी तरह के हाथ होने की बात सामने नहीं आई है। केस में फिलहाल कार्रवाई जारी है। घंटना के उपरांत विमान में आग भी लग गई थी। यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमिर जेलेंस्की शनिवार को घटना स्थल पर जा सकते हैं।

World Contraception Day के बारें में जाने खास बात

चीन ने फिर ढाया मुस्लिमों पर कहर, जिनपिंग के शासन में गिरा दी गईं 18000 मस्जिदें

अब नवाज़ शरीफ के परिवार पर शिकंजा कस रही पाक सरकार, भाई शहबाज पर मनी लॉन्डरिंग का केस दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -