यूक्रेन एयरलाइंस के लिए प्रवेश आवश्यकताओं पर पुनर्विचार का प्रस्ताव हुआ जारी

By Emmanual Massey
Jan 22 2021 03:50 PM
यूक्रेन एयरलाइंस के लिए प्रवेश आवश्यकताओं पर पुनर्विचार का प्रस्ताव हुआ जारी

यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस (यूआईए) मंत्रियों के मंत्रिमंडल को टीकाकरण वाले व्यक्ति के यूक्रेन में प्रवेश के लिए नए नियमों को संशोधित और अनुमोदित करने की पेशकश कर चुका है। यूआईए नोट, वर्तमान में स्थानीय आबादी का सामूहिक टीकाकरण दुनिया भर में गति प्राप्त कर रहा है, जो इस साल लगातार ऊपर की ओर बढ़ेगा। इस संबंध में, डब्ल्यूएचओ, यूरोपीय संघ के सदस्य राज्यों और अंतरराष्ट्रीय हवाई परिवहन संगठनों ने अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करने की सुविधा के लिए एक इलेक्ट्रॉनिक कोविड-19 टीकाकरण प्रमाण पत्र पेश करने पर चर्चा कर रहे हैं।

इस बीच, यूक्रेन के स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, टीकाकरण के सक्रिय चरण में देशों को 18 जनवरी, 2021 तक तथाकथित रेड ज़ोन देशों की सूची से संबंधित है। यात्रियों के लिए, इसका मतलब है आगमन या पीसीआर पर तुरंत आत्म-अलगाव। फिर से परीक्षण। यूक्रेनी सीमा पार करने की सुविधा के इरादे से, यूक्रेन इंटरनेशनल एयरलाइंस (यूआईए) ने स्वास्थ्य मंत्रालय से संपर्क किया, जो कि मैक्सीम स्टेपानोव द्वारा एक भौतिक या इलेक्ट्रॉनिक कोविड-19 के साथ टीकाकृत व्यक्तियों के यूक्रेन में प्रवेश के नए नियमों को संशोधित करने और अनुमोदित करने के प्रस्ताव के साथ था। 19 टीकाकरण प्रमाण पत्र यह देश में यात्री यातायात में धीरे-धीरे वृद्धि में योगदान देगा, साथ ही यूक्रेन में टीकाकरण अभियान पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

आवश्यक तापमान शासनों के अनुपालन की ख़ासियत को ध्यान में रखते हुए, हवा द्वारा वैक्सीन का परिवहन सबसे तेज़ और सबसे विश्वसनीय तरीका है। टीकों की सुरक्षित डिलीवरी सुनिश्चित करने के लिए, यूआईए ने टीकों को कार्गो के रूप में परिवहन के लिए बोइंग 737 और बोइंग 767 विमान तैयार किए हैं।

दुबई ने रद्द की गैर-आवश्यक सर्जरी, ये है वजह

मध्य अफ्रीकी गणराज्य ने की 15 दिनों के लिए आपातकाल की घोषणा

दुनियाभर में इतने हुए कोरोना संक्रमण के मामले