ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन को एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की दी गई पहली खुराक
ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन को एस्ट्राजेनेका वैक्सीन की दी गई पहली खुराक
Share:

यूके के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने घोषणा की कि वह अगले दिन, शुक्रवार को एस्ट्राज़ेनेका वैक्सीन के साथ टीका लगाने जा रहे हैं। यहां यह साझा करने की जरूरत है कि वर्तमान में देश 50 से अधिक लोगों को टीका लगा रहा है, जिसमें 56 वर्षीय बोरिस जॉनसन शामिल हैं। इसलिए वह हर किसी की तरह अपनी बारी का इंतजार कर रहा है।

टीकाकरण प्राप्त करने के उत्साह के साथ जॉनसन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि "जैसा कि होता है, मैं कल हो रहा हूं। और मैं जिस केंद्र में जाब कर रहा हूं वह वर्तमान में ऑक्सफोर्ड / एस्ट्राजेनेका वैक्सीन का उपयोग कर रहा है जो अपनी पहली खुराक प्राप्त कर रहे हैं, और वह वह है जिसका मैं पूर्व में हूँ, "। यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि जर्मनी द्वारा दावा किए जाने के बाद कि रक्त का थक्का जमने से एस्ट्राजेनेका वैक्सीन आता है, अब टीकाकरण की कार्यवाही शुरू करने से पहले गहन जांच की जा रही है। 

हालांकि, यूरोपीय मेडिसिन एजेंसी ने घोषणा की है कि यह वैक्सीन और थ्रॉम्बोसिस के बढ़ते खतरों के बीच एक कड़ी खोजने में विफल रही है। ब्रिटेन ने पहले खुराक के साथ 25 मिलियन से अधिक लोगों का टीकाकरण किया है और दूसरे के साथ 1.7 मिलियन से अधिक।

एक बार फिर साथ नजर आएंगे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन, मचेगा जबरदस्त धमाल

झारखंड: दरोगा को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जेल में बंद कैदियों के लिए जल्द ही शुरू किया जाएगा टीकाकरण अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -