झारखंड: दरोगा को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
झारखंड: दरोगा को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया इलाके के अंतर्गत आने वाले मुकचुंद टोली में दारोगा सुभाष लकड़ा को दिन दहाड़े गोली मारकर घायल करने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उन्हें हजारीबाग से अरेस्ट किया गया है। अपराधियों के पास से घटना में उपयोग की गई पिस्टल और स्कूटी भी बरामद की गई है। इस बाबत शाम तक रांची एसएसपी प्रेस वार्ता करते हुए जानकारी दे सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि लूट की वारदातों में शामिल अपराधियों को पकड़ने गए दारोगा को अपराधियों ने गोली मार दी थी। दारोगा को गोली तब मारी गई, जब अपराधियों को हथियार के साथ पकड़ने के लिए अकेले ही अपराधियों का पीछा करते हुए मोटरसाइकिल से पहुंच गए थे। दारोगा ने अपराधियों को रोकने का प्रयास किया। इस पर बदमाशों ने दरोगा पर हमला कर दिया। इस दौरान अपराधी दारोगा से धक्का-मुक्की और मारपीट करने लगे। इस बीच एक अपराधी ने अपने पास से पिस्टल निकाली और दरोगा को गोली मार दी। दारोगा सुभाष लकड़ा के जांघ में गोली लगी, गोली लगते ही अपराधी घटनास्थल से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, चुटिया इलाके में हाल के दिनों में लगातार लूट और झपटमारी की वारदातें हो रही थीं। इस बीच पुलिस को खुफिया सूचना मिली कि लूट और झपटमारी करने वाले अपराधी मुकचुंद टोली इलाके से ऑक्सफोर्ड स्कूल से होकर गुजर रहे हैं। यह इनपुट मिलने के बाद चुटिया थाना के साथ पांच अलग अलग थानों के पुलिसकर्मी रवाना हुए। एक छोर पर दारोगा सुभाष लकड़ा अपनी बाइक से अकेले ही निकले थे।

8 वर्षीय बहन के साथ कलयुगी भाई ने किया बलात्कार, बच्ची की तबियत बिगड़ी

महिला टीचर ने अपने ही 13 वर्षीय छात्र से जबरन कर ली शादी, बताया चौंकाने वाला कारण

पहले झारखंड में की पत्नी की हत्या, फिर खुद उसे जलाने बिहार पहुंचा आरोपी पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -