उज्जैन में तीन और कोरोना पॉजिटिव, अब तक 13 मामले आए सामने
उज्जैन में तीन और कोरोना पॉजिटिव, अब तक 13 मामले आए सामने
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश ने कोरोना का प्रकोप तेजी से फैल रहा है . उज्जैन शहर में मंगलवार को तीन नए केस सामने आए है. नागदा तहसील का 20 वर्षीय युवक, शहर के कोटमोहल्ला निवासी 42 साल की महिला और इसी क्षेत्र के 11 साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. महिला की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई थी. उज्जैन जिले में अब तक 13 मामले सामने आ चुके हैं. इनमें से पांच लोगों की मौत हो चुकी है.

बता दें की उज्जैन के नागदा का युवक कुछ दिनों पहले इंदौर से ट्रक में बैठकर नागदा पहुंचा था. लक्षण दिखने के बाद उसके सैंपल लिए गए थे. 11 साल के बच्चे को भी सांस लेने में तकलीफ के बाद माधवनगर अस्पताल में भर्ती किया गया था. स्वास्थ्य अधिकारियों के मुताबिक पहली मौत 25 मार्च को जांसापुरा निवासी महिला की हुई थी. इसके परिवार में पांच अन्य स्वजन संक्रमित मिले. इसके बाद 27 मार्च को अंबर कॉलोनी निवासी युवक, 3 अप्रैल को दानीगेट निवासी महिला, 4 अप्रैल को रामप्रसाद भार्गव क्षेत्र की महिला और 5 अप्रैल को कोटमोहल्ला निवासी महिला की इलाज के दौरान मौत हुई थी. सभी की रिपोर्ट मौत के बाद आई.

जानकारी के लिए बता दें की सोमवार को शहर के एक थाने के प्रभारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद कई पुलिसकर्मियों के सैंपल भी लिए गए हैं. सर्वे के साथ सैनिटाइजर का छिड़काव भी किया जा रहा है. शहरी क्षेत्र में पांच कंटेनमेंट क्षेत्र बनाए गए हैं. टोटल लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर जुर्माना लगाकर रसीद भी काटी गई. अस्थायी जेल बनाई गई है. बुधवार से गिरफ्तारी होगी. इंदौर के अनूप नगर निवासी महिला की मौत होने पर चार अप्रैल को मायके देवास में दफनाया गया था. मंगलवार को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देवास में हड़कंप की स्थिति रही. प्रशासन ने शहर के चार क्षेत्र को कंटेनमेंट एरिया घोषित किया है. महिला के परिजन व संपर्क में आने वाले 20 से अधिक लोगों को आइसोलेट किया गया है.

कोरोना से मुक्ति के लिए पूर्व सीएम कमलनाथ ने जनता से की ये अपील

तबलीगी जमात के छुपे हुए लोगों को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने दी चेतावनी

एमपी : इस वजह से सात डॉक्टर और तीन नर्सों के खिलाफ हुई एफआईआर दर्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -