उज्जैन SP 'सिंघम' ने डांस के दौरान किया 'शिवलिंग' का अपमान, वायरल हो रहा वीडियो
उज्जैन SP 'सिंघम' ने डांस के दौरान किया 'शिवलिंग' का अपमान, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के भोपाल में आयोजित किए गए IPS मीट 2020 के पहले दिन पुलिस अफसरों ने अपने परिवार के साथ जमकर मौज मस्ती की। IPS मीट के सांस्कृतिक समारोह में राज्य भर के चुनिंदा IPS अफसरों ने ग्रुप डांस किया। सर्वश्रेष्ठ डांस मूव्स के लिए अफसरों को पुरस्कारों से भी नवाज़ा गया। इस दौरान उज्जैन के पुलिस अधीक्षक सचिन अतुलकर ने भी शिव तांडव स्तोत्र पर डांस किया, लेकिन इस दौरान उनसे एक चूक हो गई, जो विवाद का विषय बन गई।

दरअसल, सचिन अतुलकर ने नृत्य करते समय जुटे पहने हुए पैर से शिवलिंग को स्पर्श कर दिया, जो वीडियो में स्पष्ट नज़र आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग पुलिस अधीक्षक के इस कृत्या की निंदा कर रहे हैं। हालाँकि, कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि डांस करते हुए गलती से उनका पैर शिवलिंग से टच हो गया। हालाँकि, इस बारे में अभी SP सचिन अतुलकर की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

 

वहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रम में पहुंचे मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कहा कि, ''आज तक पुलिस को लोगों को नचाते हुए देखा है। किन्तु उन्हें नाचते हुए पहली बार देखा है।''  आपको बता दें कि IPS सर्विस मीट 2020 के लिए चार अलग-अलग जोन की टीमें गठित की गई हैं। इन टीमों में मालवा जोन (उज्जैन, इंदौर), महाकौशल जोन (रीवा, जबलपुर और सागर), चंबल जोन (ग्वालियर-चंबल), भोपाल जोन (भोपाल, पीएचक्यू और होशंगाबाद) की टीमें शामिल हैं। 

किरण बेदी ने पर्यटकों का मजा किया दुगना, इस स्थान पर घूमने का सुबह से उठा पाएंगे लुत्फ

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने हुनर हाट में पहुंचकर किया ऐसा काम

Aircel Maxis Case: जानिए क्यों सीबीआई और ईडी ने कोर्ट से मांगा समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -