उज्जैन : पीपीई किट पहनकर अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, पॉजिटिव मरीज के जाने हाल
उज्जैन : पीपीई किट पहनकर अस्पताल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, पॉजिटिव मरीज के जाने हाल
Share:

उज्जैन: मध्य प्रदेश में कोरोना का कहर जारी है. वहीं इस संबंध में मप्र के गृह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है प्रदेश में कोरोना से डरने की जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा हमारे यहां रिकवरी रेट 78 फीसदी पर है. इसलिए डरने की नहीं फिलहाल सावधानी रखने की जरूरत है. यहां मंगलवार को महाकालेश्वर के दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा कोरोना हो भी जाए तो सरकार ने इलाज की नि:शुल्क व्यवस्था कर दी है.

इस बारें में उन्होंने आगे कहा यदि कोई बीमार हो जाए तो उसे भाई देखने नहीं जाएगा तो कौन जाएगा. इसलिए मैं पीटीएस में मरीजों को देखने गया था. मिश्र के पहले सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन, महापौर मीना जोनवाल, पूर्व सांसद चिंतामणि मालवीय व भाजपा नेताओं ने महाकालेश्वर के दर्शन किए.

आपको बता दें की  मंगलवार को मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस ट्रेनिंग सेंटर स्थित कोविड केयर सेंटर पहुंचकर भर्ती पॉजीटिव मरीजों के हाल जाने. उन्होंने मरीजों से पूछा यहां आप लोगों को कोई तकलीफ तो नहीं, कोई कमी तो नहीं है. हालांकि यहां पर 10 मरीज भर्ती हैं. पीटीएस के हॉल में कुर्सी लगाकर मरीजों से मंत्री को मिलवाने की व्यवस्था की थी. मंत्री पीपीई किट पहने हुए थे. मरीजों का हाल जानने के बाद उन्होंने मीडिया से इस बारें में चर्चा में कहा कि जो लोग कोरोना से  प्रभावित हो जाते हैं,इसकी वजह जो भी हो मैं किसी पर इल्जाम नहीं लगाता. उनके शारीरिक के साथ ही रिश्ते भी रक्त रंजीत हो जाते हैं. मोहल्ले के लोग उन्हें ऐसे देखते हैं जैसे उन्होंने कोई अपराध कर दिया हो, मैं इसीलिए यहां मरीजों से मिलने आया हूं. लोग रिश्तो का अच्छे से निभाएं और इसे डरे नहीं.

रिटायर्ड इंजीनियर के घर EOW की छापेमारी, बरामद की गई सोने की सिल्लियां

बिजली बिलों की गड़बड़ी को लेकर मध्य प्रदेश सरकार चलाएगी 15 दिन अभियान

भोपाल में आज से खुलेंगे मैरिज गार्डन और शादी हॉल, विवाह में 40 लोग हो पाएंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -