फिल्म 'उजड़ा चमन' सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए सेलेब्स रिएक्शन
फिल्म 'उजड़ा चमन' सिनेमाघरों में रिलीज, जानिए सेलेब्स रिएक्शन
Share:

बहुचर्चित अभिनेता सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है, उजड़ा चमन आज यानी 1 नवंबर को रिलीज हुई है. सनी सिंह की फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ था, दर्शको से लेकर सेलेब्स में फिल्म को लेकर भारी उत्सुकता देखने को मिल रही थी. अब जब फिल्म रिलीज हो गई है, तो थिएटर के बाहर सनी सिंह के फैंस की भीड़ देखने को मिल रही है. उजड़ा चमन देख कर निकल रहे फैंस से लेकर सेलेब्स सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.

रिया चक्रवर्ती का स्टाइलिश लुक आया सामने, हॉट पोज में ​खीचा फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन की कहानी एक ऐसे लड़के चमन की है, जो हर चीज से ठीक-ठाक होने के बावजूद एक समस्या से जूझ रहा है, और वो है गंजेपन की समस्या. चमन के इस गंजेपन की समस्या के चलते उसे हर जगह हंसी का पात्र बनना पड़ता है, चमन के लाख कोशिशो के बाद भी ये समस्या उसका पीछा नहीं छोड़ती है. सनी सिंह की फिल्म उजड़ा चमन को अभिषेक पाठक ने डायरेक्ट किया है.

कियारा आडवाणी का सेक्सी वीडियो आया सामने, खूबसूरत मुस्कान से किया घायल

फिल्म बाला से सनी की फिल्म उजड़ा चमन की तुलना की जा रही है. क्योंकि बाला में आयुष्मान खुराना भी गंजेपन से परेशान नजर आने वाले हैं, ऐसे में फैंस से लेकर सेलेब्स तक का ये कहना है कि सनी सिंह इस लुक में ज्यादा नेचुरल लग रहे हैं, जबकि आयुष्मान खुराना इतने नेचुरल नहीं दिखाई दे रहे हैं.

फिल्म बाला का गाना प्यार तो था हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

मेलबर्न में करीना कपूर ने किया टी-20 वर्ल्ड कप का उद्घाटन, सामने आईं तस्वीरें

यामी गौतम के लेटेस्ट लुक ने मचाया तहलका, फैंस हुए पागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -