मेलबर्न में करीना कपूर ने किया टी-20 वर्ल्ड कप का उद्घाटन, सामने आईं तस्वीरें
मेलबर्न में करीना कपूर ने किया टी-20 वर्ल्ड कप का उद्घाटन, सामने आईं तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें हाल ही में सामने आई है जो आपको खुश कर देंगी. आपको बता दें कि करीना ने अगले साल होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण आज यानी शुक्रवार को मेलबर्न में किया और अब वहीं की तस्वीरें सामने आईं हैं. जी हाँ, दरअसल वह पहली ऐसी भारतीय एक्ट्रेस बनी हैं जिन्हें इस प्रतिष्ठित समारोह में आमंत्रित किया गया है और इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनने से करीना बेहद खुश हैं.

अपनी ख़ुशी करीना ने बीते दिनों बांटी थी. ऐसे में महिला और पुरुषों का टी-20 वर्ल्ड कप अगले साल ऑस्ट्रेलिया में खेला जाएगा और 2020 में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी का सातवां पुरुष टी20 क्रिकेट वर्ल्ड कप 18 अक्टूबर से 15 नवंबर तक खेला जाएगा. ऐसे में महिला टूर्नामेंट की शुरुआत 21 फरवरी से होगी, जो की 8 मार्च तक आयोजित किया जाएगा. आपको बता दें कि बीते दिनों इस मौके पर करीना ने कहा था कि "इस शाम का हिस्सा बनकर मैं बहुत ही सम्मानित महसूस कर रही हूं. मैं उन सभी महिलाओं का उत्साहवर्धन करना चाहती हूं जो अपने देशों के लिए खेल रही हैं. उन्हें ऐसे अंतर्राष्ट्रीय मंच पर उन्हें देखना सशक्तिकरण का एहसास कराता है." वहीं उन्होंने पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान मंसूर अली खान पटौदी के बारे में कहा कि "मेरे दिवंगत ससुर भारत के महान क्रिकेटर्स में से एक थे. इस ट्रॉफी का अनावरण करना मेरे लिए सम्मान की बात है."

आपको बता दें कि करीना अक्षय कुमार के साथ "गुड न्यूज" में व्यस्त हैं और यह फिल्म इस साल के अंत में दिसंबर में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. वहीं वह अगले साल रिलीज होने जा रही आमिर खान स्टारर "लाल सिंह चड्ढा" में भी आमिर की गर्लफ्रेंड के रूप में नजर आएंगी.

7-8 मिनट लंबा रेप सीन कर सुर्ख़ियों में आईं थीं पद्मिनी कोल्हापुरे, लोग कहने लगे थे 'अडल्ट स्टार'

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

करीना के इस बैग की कीमत में मियामी घूम आएँगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -