फिल्म बाला का गाना प्यार तो था हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म बाला का गाना प्यार तो था हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

इन दिनों आयुष्मान खुराना की फिल्म बाला काफी चर्चा में है. इस शुक्रवार ये फिल्म रिलीज होने जा रही है. बाला का गाना प्यार तो था फिलहाल रिलीज हो गया है. इस रोमांटिक गाने में यामी गौतम, आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर के बीच लव ट्रायंगल देखने को मिल रहा है. प्यार तो था गाने में जुबिन नौटियाल और असीस कौर ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स प्रिया सराइया के हैं. जो दर्शकों को बहुत पंसद आने वाले है.

ये हैं बॉलीवुड के चार सुपरस्टार, जिनके दीवाने हैं फैंस

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बाला फिल्म एक ऐसे लड़के की कहानी है जिसके सिर पर बाल नहीं होते हैं और इसके चलते कई उसे जिंदगी के कई मोड़ पर परेशानियों का सामना करना पड़ा है. मुश्किल तो तब और बढ़ जाती है जब शादी के लिए हर कोई उसके गंजेपन के चलते मना करके चला जाता है. इसी बीच उसकी जिंदगी में यामी गौतम की एंट्री होती है. शादी के बाद जब यामी को आयुष्मान खुराना के गंजेपन के बारे में पता चलता है तो वो उनसे दूर चली जाती हैं और फिर आयुष्मान खुराना की जिंदगी में आती हैं भूमि पेडनेकर. प्यार तो था गाने में यही देखने को भी मिल रहा है. 

बॉलीवुड की इस ख़ास शख्सियत ने किया दुनिया को अलविदा, शोक में डूबे स्टार्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि बाला फिल्म के कई गाने पहले भी रिलीज हो चुके हैं, वहीं फिल्म का ट्रेलर भी दर्शकों को काफी पसंद आया. बाला फिल्म में यामी गौतम, आयुष्मान खुराना के अलावा भूमि पेडनेकर, सीमा पाहवा, मनोज पाहवा भी नजर आएंगे. बाला का निर्देशन अमर कौशिक कर रहे हैं वहीं दिनेश विजान फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. 7 नवंबर को बाला रिलीज होने जा रही है. 

कियारा आडवाणी का सेक्सी वीडियो आया सामने, खूबसूरत मुस्कान से किया घायल

रिया चक्रवर्ती का स्टाइलिश लुक आया सामने, हॉट पोज में ​खीचा फोटो

Bypass Road : फिल्म का नया पोस्टर जारी, हैरान से दिखाई दिए ​नील नितिन मुकेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -