Birthday Special : जहर की बोल्ड एक्ट्रेस 'उदिता गोस्वामी' हुई 34 की
Birthday Special : जहर की बोल्ड एक्ट्रेस 'उदिता गोस्वामी' हुई 34 की
Share:

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार उदिता गोस्वामी का आज 34 वा जन्मदिन है. उदिता का जन्म 9 फरवरी 1984 को उत्तराखंड के देहरादून में हुआ था. उन्होंने अपनी पढ़ाई काठमांडू और देहरादून से ही पूरी की थी. बचपन से ही उदिता को एक्टिंग करने का शौक था इसलिए वो मुंबई चली आई थी. मुंबई आकर उदिता ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. उदिता ने कई विज्ञापन में भी काम किया है. साथ ही वो कोरियोग्राफर अहमद खान एक म्यूजिक वीडियो सांग क्या खूब लगती हो में भी नजर आई थी.

मॉडलिंग करते-करते उदिता ने अपने कदम एक्टिंग की और बढ़ाए और उन्होंने साल 2003 में पहली फिल्म पाप से बॉलीवुड में एंट्री ली. इस फिल्म में उदिता जॉन अब्राहिम के साथ नजर आई थी. फिल्म ने कमाई तो औसतम की थी लेकिन इस फिल्म में उदिता की एक्टिंग सभी को पसंद आई थी. इसके बाद उदिता साल 2005 में फिल्म ज़हर में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाश्मी थे. उदिता को फिल्म ज़हर से एक नई पहचान मिल गई थी और इंडस्ट्री में उन्हें बोल्ड एक्ट्रेस की सूची में शामिल कर लिया गया. इसके बाद उदिता ने कई और भी फिल्मो में बोल्ड किरदार निभाए. आखिरी बार उदिता साल 2012 में फिल्म डाइरिस ऑफ़ बटरफ्लाई में नजर आई थी. इस फिल्म के बाद से ही उदिता ने पर्दे से दूरी बना ली.

साल 2013 में उदिता ने फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी से शादी की थी. दोनों करीब 9 साल तक एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे जिसके बाद इन्होने शादी कर ली. मोहित और उदिता की एक बेटी भी है जिसका नाम देवी है. फिल्मो से दूर उदिता अब अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही है.

बैडमिंटन खेलते दिखे अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो

सनी की टॉलीवूड फिल्म की शूटिंग शुरू, ऐसे किरदार में आएँगी नजर

एक्टिंग के अलावा इसमें भी माहिर हैं खिलजी, वायरल हुआ वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -