एक्टिंग के अलावा इसमें भी माहिर हैं खिलजी, वायरल हुआ वीडियो
एक्टिंग के अलावा इसमें भी माहिर हैं खिलजी, वायरल हुआ वीडियो
Share:

बॉलीवुड के खिलजी आजकल जमीन पर नहीं है, बल्कि आस्मान में उड़ रहे हैं. उड़े भी क्यों न फिल्म से उन्हें इतनी तारीफें जो मिल रही हैं और चरों ओर उनकी ही चर्चा हो रही है. पद्मावत में इन्होने खिलजी का बेतरीन किरदार निभाया है जिसे देखकर सभी इनके कायल हो गए. आपको बता दे बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर में से एक माना जा रहा है.

आपने इनकी एक्टिंग तो देख ली है लेकिन आपको बता दे ये सिर्फ एक्टिंग में ही नहीं बल्कि क्रिकेट में भी आगे हैं. जी हाँ, हाल ही में इनका एक वीडियो सामने आया है जिसमे ये आइस क्रिकेट खेलते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसे हम आपको भी दिखाने लाये हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं रणवीर सिंह स्विट्ज़रलैंड में हैं और आइस क्रिकेट खेल रहे हैं. न सिर्फ खेल रहे हैं बल्कि शानदार कमेंट्री भी कर रहे हैं. यानि ये हर फील्ड में माहिर हैं, चाहे बात खेल की हो या फिर एक्टिंग की.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह रणवीर जमकर खेल रहे हैं और मैच के आखिरी ओवर में एक सिक्स मार देते है और सभी का दिल जीत लेते हैं. आपको बता दे, रणवीर सिंह इस समय इंग्लिश प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं और देश-विदेश में होने वाले स्पोर्ट्स के इंवेट का हिस्सा भी बनते रहते हैं. इस क्रिकेट में फोटोग्राफर एक्टर सभी शामिल थे. साथ ही आपको बता दे इस वीडियो को सिंद्धात अग्रवाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है जो वाकई कमाल का है.

विराट ने शेयर किया परी का टीज़र तो फैंस ने दी खेल पर ध्यान देने की सलाह

इस एक्ट्रेस की वजह से दीपिका के पिता ने खुद को कर लिया था बाथरूम में बंद

'पैडमैन' सॉन्ग रिव्यु : कौनसा रहा हिट, कौन गया पिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -