सनी की टॉलीवूड फिल्म की शूटिंग शुरू, ऐसे किरदार में आएँगी नजर
सनी की टॉलीवूड फिल्म की शूटिंग शुरू, ऐसे किरदार में आएँगी नजर
Share:

बॉलीवुड से अपनी किस्मत आज़माने के बाद मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी अब टॉलीवूड में अपने रंग ज़माने को तैयार है. सनी साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू कर रही है. बुधवार से उनकी इस फिल्म की शूटिंग का शुभारम्भ भी हो गया. सनी की साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू फिल्म का नाम है 'वीरमादेवी'. फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की गई थी जिसमे सनी अपनी फिल्म के डायरेक्टर के साथ नजर आ रही है.

सनी ने अपने हाथ में वीरमादेवी का क्लैपबोर्ड पकड़ा है. उनके साथ फिल्म की बाकि टीम भी नजर आ रही है. दरअसल सनी बॉलीवुड में आने के पहले मशहूर पोर्न स्टार थी. और अब वो अपनी इमेज बदलना चाहती है इसलिए सनी इस फिल्म में एक अलग और नए अवतार में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर सनी काफी उत्साहित है. और हो भी क्यों ना आखिर ये सनी की साउथ इंडस्ट्री में पहली फिल्म जो है.

बता दे कुछ समय पहल सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से इस फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ किया था जो कुछ ही पल में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. सनी ने खासतौर से इस फिल्म के लिए घुड़सवारी और तलवारबाज़ी भी सीखी है. इस फिल्म के लिए सनी बहुत मेहनत भी कर रही है. फिल्म वीरमादेवी को पोंस स्टेफिन प्रोड्यूस कर रहे है वही फिल्म के डायरेक्टर वी सी वड़ुवादियान है, खास बात तो ये है कि ये फिल्म तेलुगु के साथ तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में भी रिलीज़ की जाएगी.

अपने सेक्सी फोटो को लेकर ट्रोल हुई पंजाबी एक्ट्रेस

टॉलीवूड का सुपरस्टार सलमान कर रहा है बॉलीवुड में एंट्री

Bhaagamathie Collection : देवसेना बनी भागमती, कमाई 8 करोड़ के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -