मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

Apr 24 2019 08:57 AM
मंगलवार को हुए हाई वोल्टेज ड्रामे के बाद, आज बड़ा फैसला लेंगे उदित राज

नई दिल्ली : उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट पर उम्मीदवार तय करने को लेकर भाजपा प्रदेश कार्यालय में हंगामे के बाद मंगलवार को दिनभर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। पार्टी का फैसला आने के बाद इस सीट से सांसद डॉ. उदित राज ने आरोप लगाया कि हाईकमान उन्हें पार्टी छोड़ने पर मजबूर कर रही है। हालांकि इसका फैसला वे बुधवार को सार्वजनिक करेंगे। 

यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

सोशल मीडिया पर रहे एक्टिव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उदितराज के समर्थकों ने सोशल मीडिया के जरिए पीएम मोदी और अमित शाह तक पैरवी की, लेकिन नतीजा सिफर रहा। सुबह से ही भाजपा हाईकमान के फैसले का इंतजार रहा। डॉ. उदित राज लगातार सोशल मीडिया पर समर्थकों को अपडेट भी देते रहे। दोपहर बाद दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने चुनाव आयोग को पत्र लिखते हुए सातों उम्मीदवारों की जानकारी दी। इसमें उत्तर पश्चिम दिल्ली सीट पर गायक हंसराज हंस का नाम शामिल था। 

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

हमेशा दिया जनता का साथ 

इसी के साथ उदित राज ने कहा कि सबरीमाला मंदिर से लेकर सीलिंग के लिए सुप्रीम कोर्ट के बाहर प्रदर्शन करने की कीमत उन्हें चुकानी पड़ रही है। उन्होंने हमेशा से जनता का साथ दिया। विकास के लिए पुरजोर प्रयास किए, शायद इसीलिए पार्टी के सर्वे में उनका रिकॉर्ड सबसे बेहतर सामने आया। इसके बावजूद हाईकमान ने टिकट न देने का फैसला लिया। मोदी राज में आंख मूंद कर विश्वास करते हुए अपनी पार्टी इंडियन जस्टिस पार्टी को विलय कर दिया। जबकि अपना दल जैसी छोटी पार्टियां ज्यादा फायदे में रहीं।   

लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार

मतदान के लिए हर बार न्यूयॉर्क से आते हैं गोवा, लोगों के लिए बन रहे मिसाल

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी, अब विशेष अदालत करेगी सुनवाई