पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

Apr 24 2019 08:23 AM
पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

नई दिल्ली : बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए चंडीगढ़ और पंजाब की दो सीटों गुरदासपुर और होशियारपुर पर उम्मीदवार घोषित कर दिए। मंगलवार को भाजपा में शामिल होने वाले अभिनेता सनी देओल को गुरदासपुर से टिकट मिला है। उनके पिता धर्मेंद्र 2004 में बीकानेर से भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव जीते थे। 

बाबा रामदेव बोले, सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी ही नहीं, ये मुद्दे भी हैं अहम्

इन्हे भी मिला टिकिट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार हेमामालिनी 2014 में मथुरा से भाजपा के टिकट पर सांसद चुनी गई थीं। इस बार भी भाजपा ने उन्हें मथुरा से उम्मीदवार बनाया है। विनोद खन्ना गुरदासपुर से 4 बार सांसद रहे थे। चंडीगढ़ से किरण खेर को टिकट मिला है। वे इस सीट से 2014 में भी चुनाव जीतीं थीं। कांग्रेस ने चंडीगढ़ से पूर्व रेल मंत्री पवन बंसल को उम्मीदवार बनाया है। होशियारपुर से भाजपा ने सोम प्रकाश को मैदान में उतारा है। 

लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार

सांपला का टिकट कटा

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री विजय सांपला का टिकट कट गया है। इसी के साथ केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि जब हमें सनी के पार्टी में शामिल होने की बात पता चली तो फिल्म बॉर्डर की याद आ गई। ऐसी फिल्म बनाना जो लोगों के दिलों को छुए, इससे पता है कि कलाकार लोगों की भावनाओं को समझता है। मुझे विश्वास है कि सनी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दृष्टि को समझा और हमारे साथ जुड़े।

मतदान के लिए हर बार न्यूयॉर्क से आते हैं गोवा, लोगों के लिए बन रहे मिसाल

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी, अब विशेष अदालत करेगी सुनवाई

फिल्म निर्देशक समीर कुमार जोशी ने की ख़ास घोषणा, पॉंच फिल्मों का करेंगे निर्माण