यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

Apr 24 2019 08:39 AM
यूपी के खीरी में आज जनसभा को संबोधित करेंगे राहुल गांधी

नई दिल्ली : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बुधवार को खीरी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी के समर्थन में शहर के राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। राहुल गांधी के साथ पश्चिमी यूपी के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया भी आएंगे। कांग्रेस जिलाध्यक्ष राघवेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रभारी दोपहर 12 बजे यहां पहुंचेंगे। 

पंजाब के गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतरेंगे सनी देओल, बीजेपी ने दिया टिकिट

इन नेताओं की भी होगी सभा 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दोनों नेताओं के आगमन को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गईं हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष एवं मोहम्मदी विधायक लोकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री अनुप्रिया पटेल (अपना दल) की सभा बुधवार को 11 बजे गोला गोकर्णनाथ के पब्लिक इंटर कॉलेज के मैदान पर होगी। इसके अलावा राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल की सभा शिव शक्ति मैरिज हॉल लखीमपुर में 11 बजे होगी। 

बाबा रामदेव बोले, सिर्फ गरीबी और बेरोजगारी ही नहीं, ये मुद्दे भी हैं अहम्

शाह पर बोला हमला 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद शाम को छह बजे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी स्मारक सभागार में वैश्य एवं व्यापारी एकता महासम्मेलन में भी राज्यसभा सांसद नरेश अग्रवाल शामिल होंगे। बता दें इससे पहले कल ही कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश के जबलपुर में मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर तीखा हमला बोला। वही कल देश में तीसरे चरण का मतदान भी संपन्न हुआ है.

लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार

मतदान के लिए हर बार न्यूयॉर्क से आते हैं गोवा, लोगों के लिए बन रहे मिसाल

राहुल गाँधी ने पीएम मोदी पर की थी अपमानजनक टिप्पणी, अब विशेष अदालत करेगी सुनवाई