लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार
लोकसभा चुनाव: चंद घंटों में ही नरम पड़े उदित राज, फिर बन गए चौकीदार
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली की उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट से टिकट कटते ही भाजपा सांसद उदित राज ने बगावती तेवर अख्तियार कर लिया था, लेकिन कुछ ही घंटे के भीतर उनके तेवर ठंडे पड़ गए. टिकट कटने की आशंका के बीच उदित राज ने सुबह करीब 11 बजे ट्विटर पर अपने नाम में से चौकीदार हटा दिया था, किन्तु शाम 4 बजे के लगभग उन्होंने फिर से अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया है.

बताया जा रहा कि पार्टी हाईकमान के रवैए को देखते हुए उन्होंने अपना इरादा बदल दिया. इसकी झलक दोपहर में उनकी प्रेस वार्ता में भी देखने को मिली है. दोपहर में उत्तर पश्चिमी लोकसभा सीट से सूफी गायक हंस राज हंस के नाम की घोषणा होते ही उदित राज ने अपने ट्विटर हैंडल में नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा दिया था. इससे पहले जब पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे चौकीदार जोड़ा था, तो सभी भाजपा नेताओं के साथ ही कार्यकर्ताओं ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगा लिया था. 

आपको बता दें कि पिछले कई दिनों से उदित राज को टिकट मिलने पर संशय बना हुआ था. भाजपा ने दिल्ली की 7 में से 6 सीटों पर टिकट की घोषणा कर दी थी, किन्तु अंतिम समय तक उदित राज की सीट का खुलासा नहीं किया था. अब नामांकन की समयावधि समाप्त होने से कुछ घंटे पहले भाजपा ने जैसे ही हंस राज हंस के नाम की घोषणा की, वैसे ही उदित राज ने ट्विटर पर अपना नाम बदल लिया था, लेकिन अब वे फिर से चौकीदार उदित राज बन गए हैं.

खबरें और भी:-

गुजरात में नहीं है कोई मोदी फैक्टर, हर कोई भाजपा से नाराज़ - हार्दिक पटेल

ISIS ने ली श्री लंका धमाके की जिम्मेदारी, 310 लोगों की हुई है मौत

गिरिराज सिंह बोले, हरे झंडे पर लगे प्रतिबन्ध, फैलते हैं नफरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -