नयी नवेली बहू के बारे में उदित नारायण ने कही यह बात
नयी नवेली बहू के बारे में उदित नारायण ने कही यह बात
Share:

उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने शादी कर ली है। जी हाँ, वह बीते 1 दिसंबर को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों के शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं थीं और दोनों को लोगों ने जमकर प्यार दिया था। वैसे उदित नारायण ने हाल ही में इस शादी के बारे में बात की है।

एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा, 'इस शादी में वह अपने सारे दोस्तों को बुलाना चाहते थे, लेकिन कोविड की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।' एक वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने पहले तो अपनी बहू को लेकर कहा, 'वह बहुत ही प्यारी हैं। कम बात करती हैं और जब बोलती हैं तो हम बहुत ध्यान से उसकी आवाज सुनते हैं। हमें आदित्य के लिए कई शादी के रिश्ते आए। फिर आदित्य ने अपनी मां को बताया कि वह श्वेता से शादी करना चाहते हैं जिनके साथ वह काफी सालों से रिलेशन में है। मैं खुश था।'

वहीं आगे उदित नारायण ने कहा, 'मैं चाहता था कि मेरे बेटे की शादी में सभी दोस्त आए। लेकिन कोविड की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। मैंने कहा था कि कोविड के बाद शादी कर लेना, लेकिन श्वेता का परिवार और आदित्य चाहते थे कि अभी शादी हो जाए। आदित्य और श्वेता 10 साल से लिव इन रिलेशनशिप में थे। मुझे लगता है कि अब समय आ गया था रिलेशन को ऑफिशियल करने का।' वैसे हम आपको यह भी बता दें कि वह श्वेता और आदित्य की शादी से वह बहुत खुश हैं।

फैट से फिट हुआ यह मशहूर एक्टर, देखकर नहीं पहचान पाएंगे आप

पहले से काफी बेहतर हैं राहुल रॉय, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

भूख हड़ताल करने पर बीना को मिली थी मुंबई आने की इजाजत, ऐसे हुईं सुपरहिट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -