पहले से काफी बेहतर हैं राहुल रॉय, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज
पहले से काफी बेहतर हैं राहुल रॉय, जल्द होंगे हॉस्पिटल से डिस्चार्ज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राहुल रॉय की तबीयत में आज सुधार दिखाई दे रहा है। जी दरअसल 52 साल के इस एक्टर को बीते हफ्ते ब्रेन स्ट्रोक आ गया था और इसके चलते वह अस्पताल में भर्ती थे। ऐसे में अब यह बताया जा रहा है कि वह अब धीरे-धीरे चलने लगे हैं और फिजियोथेरेपी की एक्सरसाइज वगैरह कर रहे हैं।

जी हाँ, हाल ही में राहुल रॉय के दोस्त और निर्माता अश्विनी कुमार ने बताया, 'राहुल खाना खाने लगे हैं। अभी शुरुआत में वह हल्का खाना खा रहे हैं। एक छोटा सा थक्का अभी भी है, जिसे थिनर्स की मदद से डिसॉल्व कर दिया जाएगा। बेशक इन सबमें वक्त लगेगा, लेकिन अब तक सब कुछ अच्छे से ही हुआ है।' आप सभी को बता दें कि उन्हें नवंबर के आखिरी हफ्ते में रिलीज होने वाली फिल्म 'एलएसी : लिव द बैटल' की कारगिल में शूटिंग के दौरान अचानक ब्रेन स्ट्रोक आया था।

उसके बाद उन्हें कारगिल से पहले श्रीनगर लाया गया और फिर से मुंबई ले जाया गया। इस समय उनका इलाज यहां के नानावती अस्पताल में चल रहा है। उनकी हालत बहुत खराब बताई जा रही थी लेकिन अब उनकी हालत में सुधार है। वैसे राहुल राय को अपनी पहली फिल्म 'आशिकी' से रातोंरात पहचान मिली थी। आप सभी को याद हो तो यह फिल्म साल 1990 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म के बाद से वह लड़कियों के फेवरेट एक्टर बन गए थे। उनके लिए लाखों प्रपोजल्स आए थे, वहीँ फिल्म की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल भी खूब मशहूर हुईं थीं।

क्या है आज के शुभ मुहूर्त-राहुकाल, जानिए पंचांग

SC ने खारिज की PUC पेपर लीक केस की जमानत याचिका

कोरोना वैक्सीन परिवहन के लिए तैयार दिल्ली और हैदराबाद हवाई अड्डे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -