शिवसेना का PM पर हमला, जनादेश के बाद जनता ठगा हुआ महसूस कर रही

मुंबई : महाराष्ट्र में सरकार भले ही शिवसेना और बीजेपी की गठबंधन वाली हो, पर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे बीजेपी के पीएम मोदी पर हमले का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। उनका कहना है कि मोदी राज में चारों ओर अस्थिरता दिख रही है। सैनिक, किसान व मजदूर सभी खुद को मुश्किलों से घिरा हुआ महसूस कर रहे है। उनको वोट देने वाली जनता ही खुद को ठगा हुआ महसूस कर रही है।

शिवसेना प्रमुख बांद्रा के रंगशारदा में मजदूर यूनियन भारतीय कामगार सेना के कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। पठानकोट हमले में पाकिस्तानी जांच टीम द्वारा पेश की गई रिपोर्ट के संबंध में उद्धव ठाकरे ने कहा कि जिस पाक टीम को मोदी ने भारत बुलाया, वही पाकिस्तान लौटने के बाद आतंकी हमले को नाटक कह रहे है।

एक बार फिर से मोदी के विदेश दौरों पर निशाना साधते हुए ठाकरे ने कहा कि मोदी को ब्रिटेन के पीएम डेविड कैमरुन से सीखना चाहिए। कैमरन ने ब्रिटेन में तीन कंपनिया बंद होने से 40 हजार मजदूरों के बेरोजगार होने को इतनी गंभीरता से लिया कि अपने बीबी बच्चों के साथ छुट्टी पर गए कैमरन वापस स्वदेश आ गए, लेकिन इस देश की मोदी सरकार को मजदूरों से कोई लेना-देना नहीं है।

उद्धव ठाकरे ने कहा कि मोदी को महंगाई कम करनेके लिए जनादेश मिला था। लेकिन सरकार ने आम बजट में टैक्स लगाकर लोगों की परेशानी और बढ़ा दी है। ठाकरे ने मोदी से लेकर महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़नवीस सबको भारत माता की जया के मुद्दे पर घेरा। ठाकरे ने कहा कि कहते है कि भारत माता की जय नहीं बोलने वालों को यहां रहने का कोई अधिकार नहीं, तो किस बात का इंतजार कर रहे हो गला पकड़कर सबको बांग्लादेश व पाकिस्तान क्यों नहीं भेज देते।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -