बाला साहेब ठाकरे की 8वीं पुण्यतिथि आज, उद्धव ने परिवार संग दी श्रद्धांजलि
बाला साहेब ठाकरे की 8वीं पुण्यतिथि आज, उद्धव ने परिवार संग दी श्रद्धांजलि
Share:

मुंबई: शिवसेना के संस्थापक बालासाहेब ठाकरे की आठवीं पुण्यतिथि पर उनके पुत्र और महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को पत्नी रश्मी ठाकरे और बेटे आदित्य ठाकरे के साथ मुंबई के शिवाजी पार्क स्थित बालासाहेब ठाकरे स्मारक पर पहुंचकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। 

वहीं दूसरी तरफ शिवसेना पार्टी के प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने भाजपा पर हमला बोला है। उनका कहना है कि हमें किसी पार्टी से हिंदुत्व के प्रमाणपत्र की जरुरत नहीं है। संजय राउत ने आगे कहा कि, 'हमें अपने हिंदुत्व को किसी भी पार्टी से प्रमाणित करने की जरुरत नहीं है। हम हिंदुत्ववादी थे, हैं और हम हमेशा रहेंगे। हम उनकी तरह हिंदुत्व की सियासत नहीं करते। जब भी देश को हमारी आवश्यकता होगी, हिंदुत्व की तलवार लहराते हुए शिवसेना हमेशा आगे आएगी।'

शिवसेना की बुनियाद रखने वाले बालासाहेब ठाकरे 17 नवंबर 2012 को पंचतत्व में लीन हो गए थे।  आज उनकी आठवीं पुण्यतिथि मनाई जा रही है। बालासाहेब ठाकरे का जन्म 23 जनवरी 1926 को एक मराठी परिवार में हुआ था। वे पहले पेशे से कार्टूनिस्ट थे और 1960 में सियासत में कदम रखा। बाद में वे एक कद्दावर राजनेता के तौर पर उभरे। उनकी छवि हमेशा एक कट्टर हिंदू राष्ट्रवादी नेता की रही।

पेट्रोल-डीज़ल के भाव आज भी अपरिवर्तित, यहाँ जानें अपने शहर का भाव

DIPAM ने परिसंपत्ति मुद्रीकरण पर सलाह के लिए विश्व बैंक के साथ किया समझौता

भारत में बढे सोने के दाम, उच्च स्तर पर खुला बाजार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -