शिवसेना के निशाने पर PM मोदी, कहा : पार्टी नहीं देश को मजबूत करे BJP
शिवसेना के निशाने पर PM मोदी, कहा : पार्टी नहीं देश को मजबूत करे BJP
Share:

मुंबई : जम्मू कश्मीर में कल LoC के पास पाकिस्तान द्वारा दो जवानों की हत्या और उनके सिर काटने की हुई घटना को लेकर केंद्र सरकार राजनितिक पार्टियों के निशाने पर आ गई है. इस मामले को लेकर सरकार के सहयोगी दल के नेता शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि BJP को अपनी पार्टी मजबूत करने की बजाय देश को मजबूत करने पर ध्यान देना चाहिए. उन्होंने PM मोदी से पाकिस्तान के टुकड़े-टुकड़े करने की बात कही.

उन्होंने PM मोदी से अपील की है कि पाकिस्तान में घुसकर उसके टुकड़े टुकड़े कर दो. शिवसेना प्रधानमंत्री मोदी के साथ खड़ी होगी. बुधवार की शाम को उद्धव ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, उप्र में योगी सरकार है लेकिन यहां निरूपा योगी (व्यर्थ) सरकार है. पाकिस्तान द्वारा दो जवानों की हत्या और उनके सिर काटने की हुई घटना को लेकर शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है.

उन्होंने कहा कि कश्मीर में हमारे जवान मारे जा रहे है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कर रहे है. प्रधानमंत्री को चाहिए कि मन की ‘बात की जगह’ ‘गन की बात’ की जाएं. गौरतलब है कि सोमवार को भारतीय सेना के गश्तीदल में शामिल दो जवानों को पाकिस्तानी विशेष बल ने मारकर उनके शव को क्षत-विक्षत किया था, जिसके बाद भारतीय सेना ने भारत ने भी पाकिस्तान की इस कायराना हरकत का जवाब दिया और LOC के पास मौजूद पाक सेना की चौकियों को ध्वस्त कर दिया. भारत की इस कार्रवाई में 2 पाकिस्तानी चौकियां और 7 पाकिस्तानी सैनिक भी मारे गए.

भारत के पास है पाकिस्तान के खिलाफ पर्याप्त सबूत - गोपाल बागले

भारत ने पाकिस्तान के 50 स्टूडेंट्स लौटाए

पाकिस्तान की जनता भी जाने, उनके देश की सरकार क्या कर रही है - विजय गोयल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -