भारत के पास है पाकिस्तान के खिलाफ पर्याप्त सबूत - गोपाल बागले
भारत के पास है पाकिस्तान के खिलाफ पर्याप्त सबूत - गोपाल बागले
Share:

नई दिल्ली. पाकिस्तान ने बीते दिनों भारतीय जवानो को मार कर उनके शवों को क्षत-विक्षत किया, जिसके बाद इन आरोपों को पाकिस्तान ने साफ तौर पर से इंकार कर दिया है. किन्तु भारत ने स्पष्ट कर दिया है कि हमारे पास पाक सेना द्वारा की गई बर्बरता के पर्याप्त सबूत है. इस मामले में विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागले ने कहा है कि शहीद भारतीय जवानो के खून के निशान नियंत्रण रेखा तक गए है और रोजा नाला के पास खून के निशान से साफ दिखाई दे रहा है कि हत्या करने वाले पाकिस्तान के कब्जे वाले क्षेत्र में लौटे हैं.

इसके साथ ही बागले ने कहा कि विदेश सचिव एस. जयशंकर ने पाकिस्तान के उच्चायुक्त अब्दुल बासित को कहा कि यह नापाक हरकत सभ्यता के किसी भी मानदंड के अनुरूप नहीं है. यह सिर्फ उकसावे की कार्रवाई है. इस घटना के बाद भारत ने मांग की है कि पाकिस्तान इस घटना के लिए जिम्मेदार सेना के अधिकारियों एवं कमांडरों के विरुद्ध कार्रवाई करे.

विदेश सचिव ने इस मामले में पाकिस्तानी उच्चायुक्त को स्पष्ट कर दिया है कि इस घटना में पाकिस्तानी फौजी शामिल थे, जिसके पर्याप्त सबूत भारत के पास है. किन्तु पाकिस्तानी उच्चायुक्त बासित ने पाकिस्तानी सेना का इस घटना में हाथ होने से इंकार कर दिया है.

ये भी पढ़े 

पाकिस्तान की जनता भी जाने, उनके देश की सरकार क्या कर रही है - विजय गोयल

इंटरनेट पर छाया पूर्व मिस पाकिस्तान का HOT अंदाज़

ये है पाकिस्तान के FUNNY कानून

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -