जेल में बंद संजय राउत से नहीं मिल पाए उद्धव ठाकरे, जानिए क्यों?
जेल में बंद संजय राउत से नहीं मिल पाए उद्धव ठाकरे, जानिए क्यों?
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने आर्थर रोड जेल के अफसरों से सांसद संजय राउत से मिलने की इजाजत मांगी थी। जेल अफसरों ने मंजूरी देने से मना कर दिया तथा कहा कि अदालत से इजाजत ली जाए। संजय राउत को मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद PMLA कोर्ट ने उन्हें 19 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। 

उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के अन्य नेता के जरिए जेल अफसरों से बोला था कि संजय राउत के साथ बैठक जेल की केबिन में रखी जाए। जेल अफसरों ने इजाजत देने से मना कर दिया तथा कहा कि बैठक की इजाजत अदालत से मांगी जाए। इसके साथ ही कहा कि जेलर केबिन में बैठक नहीं हो सकती, यह बैठक जेल के नियमों के मुताबिक होगी जैसे कोर्ट की इजाजत के पश्चात् कैदियों और उनसे मिलने वालों की होती है।  

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शिवसेना सांसद एवं सामना के संपादक संजय राउत पात्रा चॉल घोटाले में अपराधी पाए गए हैं। प्रवर्तन निदेशालय ने 1,034 करोड़ रुपये के घोटाले में 1 अगस्त को लगभग 6 घंटे पूछताछ की थी, तत्पश्चात, उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में संजय राउत को लेकर कई खुलासे हुए है।

सूखे की मार झेल रहे किसानों के लिए सीएम योगी ने किया बड़ा ऐलान

'इस तरह तो 100 साल लग जाएंगे..', केजरीवाल ने पीएम मोदी को क्यों लिखा पत्र ?

खाद्य विभाग की बड़ी कार्रवाई, बिना लाइसेंस रही थी दूकान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -