भाजपा नेताओं को टारगेट करने की साजिश रच रही उद्धव सरकार: देवेंद्र फडणवीस
भाजपा नेताओं को टारगेट करने की साजिश रच रही उद्धव सरकार: देवेंद्र फडणवीस
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मंगलवार को विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने बाद आरोप लगाया है कि उद्धव ठाकरे सरकार विपक्षी नेताओं को टारगेट करने के लिए षड्यंत्र रच रही है. इतना ही नहीं फडणवीस ने उद्धव सरकार पर पुलिस विभाग का गलत उपयोग करने का भी इल्जाम लगाया. महाराष्ट्र विधानसभा में कानून इंतजाम पर बात रखते हुए फडणवीस ने डिप्टी स्पीकर नरहरि जिरवाल को एक पेन ड्राइव सौंपी. 

उन्होंने दावा किया कि पेन ड्राइव में 125 घंटे की रिकॉर्डिंग है, इसमें पता चलता है कि कैसे पुलिस एवं सरकार के व्यक्तियों द्वारा उन्हें और भारतीय जनता पार्टी के अन्य नेताओं को फंसाने के लिए षड्यंत्र रचा जा रहा है. उन्होंने कहा, वीडियो में पब्लिक प्रॉसिक्यूटर प्रवीण चव्हाण ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी नेता गिरीश महाजन को मकोका के तहत फंसाने तथा उन्हें गिरफ्तार करने के लिए सीएम से लेकर प्रदेश के DGP तक हाई लेवल मीटिंग की गईं. फडणवीस ने कहा, वीडियों में प्रवीण चव्हाण दावा करते नजर आ रहे हैं कि NCP प्रमुख शरद पवार फडणवीस एवं अन्य भारतीय जनता पार्टी नेताओं को राजनीतिक तौर पर समाप्त करना चाहते हैं तथा यह काम मुंबई पुलिस कमिश्नर संजय पांडेय को दिया गया है. 

फडणवीस के अनुसार, उनके अतिरिक्त महाजन, चंद्रकांत पाटिल, जय कुमार रावल, सुभाष देशमुख, सुधीर मुनगंटीवार भी टारगेट पर हैं. फडणवीस ने इस घटना में CBI जांच की मांग की है. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, आप बिना सबूत के केंद्रीय एजेंसियों पर प्रश्न उठा रहे हैं. किन्तु मैं सबूत देता हूं कि गिरीश महाजन मामले में अपराध पुणे में हुआ था. किन्तु 3 वर्ष पश्चात् पुलिस ने मुक्ताईनगर में मुकदमा दर्ज किया. इतना ही नहीं पूर्व मुख्यमंत्री ने इल्जाम लगाया कि NCP नेता एकनाथ खड़से, जो पहले भारतीय जनता पार्टी में थे, वे भारतीय जनता पार्टी नेता गिरीश महाजन को केस में फंसाने में सम्मिलित हैं. गिरीश महाजन को मराठा शिक्षण प्रसारक मंडल से जुड़े 2018 के मामले में मकोका के तहत अरेस्ट किया गया है. 

मायावती का 'भाई-भतीजावाद'! आनंद कुमार को 'राष्ट्रीय उपाध्यक्ष' तो आकाश को दिया नेशनल को-ऑर्डिनेटर का पद

कांग्रेस MLA ने किया राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार, कमलनाथ ने ठहराया अनुचित

कहाँ गया केंद्र द्वारा दिया गया मिड डे मील का पैसा ? फंसी झारखंड सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -