उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटेरपेकर के बेटे ने सोनू निगम संग की हाथापाई, केस दर्ज
उद्धव गुट के विधायक प्रकाश फटेरपेकर के बेटे ने सोनू निगम संग की हाथापाई, केस दर्ज
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर सोनू निगम पर एक इवेंट के दौरान हमला किया गया. जिस व्यक्ति ने सोनू निगम पर हमला किया, वो कोई और नहीं बल्कि उद्धव ठाकरे गुट के MLA का बेटा है. दरअसल, MLA प्रकाश फटेरपेकर ने चेंबूर इलाके में फेस्टिवल में फिनाले में एक ईवेंट आयोजित किया था. इस कार्यक्रम में सोनू निगम गा रहे थे. आरोप है कि MLA प्रकाश फटेरपेकर के बेटे ने ही सिंगर के साथ धक्का-मुक्की की है.

MLA के बेटे ने पहले सोनू के मैनेजर सायरा संग बदसलूकी की और फिर बाद में जब सोनू निगम मंच से नीचे आ रहे थे, तो विधायक के बेटे ने सोनू निगम के बॉडीगार्ड को धक्का मारा और फिर सोनू को भी धक्का दिया. इस धक्का-मुक्की में सोनू निगम के उस्ताद के बेटे रब्बानी खान मंच से नीचे गिर गए और उन्हें बहुत चोटें भी आई हैं. वहीं सोनू निगम इस घटना के बाद बेहद शॉक में हैं. इस घटना के बाद देर रात सोनू निगम चेंबूर थाने में शिकायत दर्ज कराने के लिए पहुंचे थे. उसके कुछ देर बाद MLA प्रकाश फटेरपेकर भी थाने पहुंचे. पुलिस ने सोनू निगम की शिकायत के आधार पर उद्धव ठाकरे गुट के MLA प्रकाश फटेरपेकर के बेटे स्वप्निल फातेरपेकर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने IPC की धारा 341, 323, 337 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

 

बता दें कि, सोमवार (20 फ़रवरी) देर शाम सोनू निगम एक इवेंट में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान MLA के बेटे ने उनके साथ धक्का मुक्की की. इस हमले में रब्बानी खान को चोट आई हैं, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. हालांकि हल्की चोट होने के कारण बाद में उन्हें घर भेज दिया गया है.

अनीषा की गोद भराई में पहुंची करीना कपूर, जल्द बनेंगी बुआ

अनिल कपूर के कारण इस एक्टर को बदलना पड़ा था अपना नाम

सारा अली खान के साथ वायरल हुई तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -