मोदी की रैली को महोत्सव में तब्दील करने की कोशिश
मोदी की रैली को महोत्सव में तब्दील करने की कोशिश
Share:

राजस्थान : उदयपुर जिले के चित्रकूटनगर के खेलगांव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रस्तावित रैली को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इसे मोदी महोत्सव बनाने की कोशिशों में जुटी हुई है.

उल्लेखनीय है कि इसी क्रम में मंगलवार को भारतीय जनता युवा मोर्चा शहर की ओर से प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया, उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा, चित्तौड़गढ़ सांसद सीपी जोशी और उदयपुर ग्रामीण विधायक फूल सिंह मीणा सहित भारतीय जनता युवा मोर्चा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में टी-शर्ट विमोचन का कार्यक्रम आयोजित किया गया.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी की रैली में भारतीय जनता युवा मोर्चा के करीब 5000 कार्यकर्ता यह टी शर्ट पहनकर शामिल होंगे. विमोचन के बाद सरदार पटेल मंडल की ओर से एक वाहन रैली भी आयोजित की गई जिसे गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.सैकड़ों कार्यकर्ताओं की यह रैली शहर के विभिन्न इलाकों में जाकर पीएम मोदी के कार्यक्रम का घर-घर जाकर न्योता देगी.

आपको बता दें कि पीएम मोदी की इस रैली को महोत्सव का रूप देकर प्रदेश के गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया इस रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए उदयपुर में डटे हुए हैं. वहीं शनिवार को मंत्री यूनुस खान​ ने जानकारी दी कि पीएम मोदी आगामी 29 अगस्त को कोटा के हैंगिंग ब्रिज का भी उद्घाटन करेंगे.  

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

गुरमीत राम रहीम पर महिला को गायब करने का आरोप, जयपुर में 7 सितंबर को पेशी

लिव इन को लेकर मंत्री के बोल, संस्कृति होगी नष्ट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -