गुरमीत राम रहीम पर महिला को गायब करने का आरोप, जयपुर में  7  सितंबर को पेशी
गुरमीत राम रहीम पर महिला को गायब करने का आरोप, जयपुर में 7 सितंबर को पेशी
Share:

जयपुर : साध्वी यौन शोषण मामले में दोषी पाए गए गुरमीत राम रहीम का कच्चा चिट्ठा धीरे -धीरे सामने आ रहा है. फ़िलहाल रामरहीम के खिलाफ सिरसा आश्रम पहुंची एक महिला को गायब कर दिए जाने का आपराधिक मामला सामने आया है जिसमे गुरमीत राम रहीम को 7 सितंबर को जयपुर के मजिस्ट्रेट कोर्ट में भी पेश होना है.

उल्लेखनीय है कि 5 मई 2015 को कमलेश नामक व्यक्ति के परिवाद पर यह मामला जयपुर के जवाहर नगर थाने में 8 मई 2015 को दर्ज किया गया .जिसमे बताया था कि वो और उसकी पत्नी राम रहीम के सिरसा आश्रम में जाते थे. लेकिन वहां पर उसकी पत्नी को कैद कर लिया गया है. जिसमें पुलिस अब तक जांच नही कर पाई है. पुलिस ने अपने जवाब लिखा है कि बाबा के डेरा में जाने की अनुमति नहीं मिल पा रही है. डेरा प्रमुख के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. इस मामले में कोर्ट ने 7 सितंबर को सभी पक्षों को कोर्ट में तलब किया है जहां पर परिवादी कमलेश की भी गवाही होगी.

बता दें कि जयपुर के जगतपुर के कमलेश रैगर ने राजस्थान हाईकोर्ट में बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका लगाई गई थी जिसमे कहा गया कि वो अपनी 26 वर्षीय पत्नी गुड्डी देवी और अपने बच्चों के साथ राम रहीम के सिरसा के डेरे में गया था. 23 से 25 मार्च 2015 तक वो राम रहीम के आश्रम में थे लेकिन वहां के इंचार्ज दत्ता पत्नी को राम रहीम से मिलवाने ले गए तब से उसकी पत्नी नहीं मिली और डेरा वाले से पत्नी के बारे में पूछने पर आश्रम से भगा दिया . उसके बाद कोर्ट ने राजस्थान के डीजीपी को कमलेश की पत्नी को कोर्ट में पेश करने का आदेश दिया लेकिन पुलिस उसको कोर्ट में पेश नहीं कर पाई तो मजिस्ट्रेट कोर्ट ने राम रहीम सहित तीन लोगों पर मामला दर्ज करने का आदेश दिया था.

यह भी देखें

डेरा सच्चा सौदा का बयान, हमारे साथ हुआ है अन्याय

राम रहीम को जेल, खट्टर सरकार फेल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -