कैब ड्राइवर लेकर भागा स्वरा भास्कर का सामान, ट्रोलर्स बोले- 'कर्मो का फल'
कैब ड्राइवर लेकर भागा स्वरा भास्कर का सामान, ट्रोलर्स बोले- 'कर्मो का फल'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हमेशा अपने विवादित ट्वीट और विवादित बयानों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। स्वरा ने हाल ही में एक बार फिर अपने ट्विटर अकॉउंड पर एक ट्वीट किया है, हालाँकि इस बार उन्होंने शिकायत की है। जी दरअसल उन्होंने ट्वीट कर ओला कैब्स के खिलाफ शिकायत की है। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में कहा है कि कैब ड्राइवर उनका सामान लेकर चला गया।

आप देख सकते हैं स्वरा भास्कर ने कंपनी को टैग करते हुए अपना सामान वापस किए जाने की बात कही है। जी दरअसल कुछ समय पहले ही अदाकारा ने विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। आप सभी को बता दें, ये फिल्म 11 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालाँकि फिल्म के रिलीज के बाद से ही सिनेमाघरों में फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। केवल यही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर बाकी लोगों को भी फिल्म देखने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं।

इन सभी के बीच स्वरा का ट्वीट देख कई लोगों का कहना है कि उन्हें उनके कर्मों का फल मिल रहा है। आपको बता दें कि स्वरा भास्कर ने फिल्म पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट कर लिखा था, 'अगर आप चाहते हैं कि लोग आपको सफलता के लिए आपकी मेहनत को बधाई दे तो पहले बीते 5 साल में उनके सिर पर बैठकर कचरा तो मत फैलाइए।' इस ट्वीट पर ट्रोल होने के बाद अब सामान चोरी होने के बाद भी वह ट्रोल हो रहीं हैं।

'अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो...', फिल्म दसवीं का ट्रेलर देख बोले अमिताभ

शादीशुदा होकर भी लीगली मैरिड नहीं थे कैटरीना-विक्की? 3 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा

लॉकडाउन में सबसे बड़े मसीहा बनकर उभरे थे ये 3 सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -