'अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो...', फिल्म दसवीं का ट्रेलर देख बोले अमिताभ
'अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो...', फिल्म दसवीं का ट्रेलर देख बोले अमिताभ
Share:

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन को आप सभी जल्द ही फिल्म दसवीं में देखने वाले हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बीते कल रिलीज हुआ जो काफी दिलचस्प है। आप सभी को बता दें कि में एक्टर हरियाणा के मुख्यमंत्री गंगा राम चौधरी का किरदार प्ले कर रहे है। वहीं दूसरी तरफ फिल्म में अपने बेटे अभिषेक के काम से उनके पिता अमिताभ बच्चन काफी इंप्रेस हो गए हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया था।

जी हाँ और इसी के साथ अब एक बार फिर से बिग बी ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्हें अपने बेटे पर बहुत गर्व है। आप देख सकते हैं अमिताभ बच्चन के पोस्ट से ऐसा लग रहा है जैसे फिल्म दसवीं में अपने बेटे की एक्टिंग देखकर वह काफी खुश हैं। आप देख सकते हैं उन्होंने ट्विटर पर ट्रेलर शेयर कर अपने पिता लेखक-कवि हरिवंश राय बच्चन द्वारा लिखे गए लाइन्स को लिखा। जी हाँ, उन्होंने लिखा, ''मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे ; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे वो मेरे बेटे होंगे!।'' इसी के साथ ही एक्टर ने लिखा, ''अभिषेक तुम मेरे उत्तराधिकारी हो-बस कह दिया तो कह दिया।''

आप सभी को बता दें कि पापा अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर बेटे अभिषेक बच्चन ने कमेंट भी किया है। जी दरअसल एक्टर ने लिखा, 'लव यू, पा। हमेशा और हमेशा के लिए।' इसी के साथ, बिग बी ने फिल्म दसवीं का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था और इसी के साथ ही लिखा था, 'एक पिता का गौरव।' आप सभी को बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म दसवीं में निमरत कौर उनकी पत्नी बनी है। वहीं यामी गौतम पुलिस ऑफिसर के रोल में दिख रही है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 7 अप्रैल, 2022 को रिलीज होगी।

शादीशुदा होकर भी लीगली मैरिड नहीं थे कैटरीना-विक्की? 3 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा

सोनू सूद से लेकर शाहरुख़ खान तक, लॉकडाउन में मसीहा बने थे ये स्टार्स

पर्दे पर दिखाई जाएगी स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की दर्दनाक कहानी, ये अभिनेता आएगा नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -