शादीशुदा होकर भी लीगली मैरिड नहीं थे कैटरीना-विक्की? 3 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा
शादीशुदा होकर भी लीगली मैरिड नहीं थे कैटरीना-विक्की? 3 महीने बाद हुआ बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड के नए-नए कपल बने कैटरीना कैफ (Katrina Kaif ) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की ग्रैंड वेडिंग हम सभी को याद है। इस कपल ने सभी का दिल जीता था और इस कपल के आज लाखों फैंस हैं। हालाँकि अब हाल ही में दोनों की शादी को लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर शायद आप भी दंग रह जाएंगे। जी दरअसल सामने आने वाली खबरों की मानें तो शादीशुदा होकर भी कैटरीना और विक्की लीगली मैरिड नहीं थे। जी हाँ और ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि लेटेस्ट रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है।

एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, कैटरीना और विक्की बीते हफ्ते ही लीगली मैरिड हुए हैं। जी हाँ और रिपोर्ट में यह कहा गया है कि, कैटरीना और विक्की ने पूरे रीति-रिवाजों से शादी तो कर ली थी, लेकिन कपल ने अपनी मैरिज को रजिस्टर नहीं किया था। वहीं रिपोर्ट के अनुसार, हाल ही में 19 मार्च को कैटरीना और विक्की ने कोर्ट पहुंचकर अपनी फैमिली की मौजूदगी में अपनी शादी के प्रोसेस को कंप्लीट किया है।

केवल यही नहीं बल्कि रिपोर्ट में तो यह भी बताया गया है कि शादी की कानूनी प्रक्रिया को पूरा करने के बाद कपल ने रेस्टोरेंट में इस चीज को फैमिली संग सेलिब्रेट भी किया। हालांकि, इस बारे में आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर काम के बारे में बात करें तो दोनों जल्द अपनी दमदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

सोनू सूद से लेकर शाहरुख़ खान तक, लॉकडाउन में मसीहा बने थे ये स्टार्स

पर्दे पर दिखाई जाएगी स्वतंत्रता सेनानी वीर सावरकर की दर्दनाक कहानी, ये अभिनेता आएगा नजर

दसवीं ट्रेलर: अशिक्षित नेता बनकर दिल जीतने आए अभिषेक बच्चन, सख्त IPS ऑफिसर से पड़ा पाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -