जलकर खाक हो गया टायर गोदाम, लगी बड़ी आग

भटिंडा। दीपावली के दूसरे दिन बठिंडा में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल यहां के माता जीवी नगर के पास आजाद नगर में पुराने टायरों के एक खुले गोदाम में आग लग गई। आगजनी से बड़े पैमाने पर गोदाम में रखा स्टाॅक नष्ट हो गया। दरअसल टायरों के होने के कारण आग तेजी से फैली। कुछ ही देर में गोदाम से निकलने वाली लपटें आसमान को छूने लगीं। आसपास के रहवासी क्षेत्रों में भी आसमान में यह धुंआ देखा गया।

धुंआ आसमान में उठता देख और टायरों के जलने की गंध आने पर कुछ लोग मौके पर पहुंचे और आग को काबू में लाने का प्रयास किया। दूसरी ओर लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। हादसे में प्रभावित क्षेत्र में रहने वाले लोगों को उनके मकानों से निकालकर मकान खाली करवा दिए गए। हालांकि आग लगने के कारणों की जानकारी नहीं मिली है लेकिन आग को लेकर जांच की जा रही है।

आग से हुए नुकसान का आंकलन भी नहीं हो पाया है लेकिन माना जा रहा है कि इस गोदाम में रखे लाखों रूपए मूल्य के टायर जलकर नष्ट हो गए। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 4 बड़ी दमकलों का उपयोग किया गया। करीब 24 फायरकर्मी आग बुझाने में लगे थे। आग लगने के बाद क्षेत्र में भीड़ जमा हो गई थी और सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने भीड़ को क्षेत्र से हटाया और मामले की जांच प्रारंभ की।

छत्तीसगढ़ में है ईको टूरिज़्म की संभावनाऐं: पीएम मोदी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -