सेल्फी लेना युवतियों को पड़ गया भारी, फिसला पैर तो नहर में जा गिरी
सेल्फी लेना युवतियों को पड़ गया भारी, फिसला पैर तो नहर में जा गिरी
Share:

आजकल युवा रोमांच पर जाना पसंद करते हैं, लेकिन कई बार इससे घातक दुर्घटनाएं हो जाती हैं . मतलब यह आप किसी रोमांच या सफर पर जा रहे है तो अपनी जान की परवाह ही न करें, लेकिन आज भी कुछ लोग ऐसे है जिन्हे अपनी जान की परवाह कम और रोमांच की ज्यादा रहती है और फिर जाने अनजाने में वह अपनी जान को खतरे में दाल देते है या जान से हाथ धो बैठते है. 

वहीं हाल ही में एक घटना सामने आई जहां रविवार रात को जगटियाल शहर के बाहरी इलाके में स्थित काकतीय नहर में दो लोग सेल्फी लेने के दौरान डूब गए. जंहा बीते दिन 3 सहेलियां  रविंद्रनाथ टैगोर नगर की बंदेरा किरण, धारूर गांव के चोलारी रवि, आउटिंग के लिए गए थी. उनमें से एक श्री राम सागर परियोजना (एसआरएसपी) की काकतीय नहर में सेल्फी लेने पहुंची थी. दो अन्य सहेलियां भी उसमे शामिल हो गई लेकिन दुर्भाग्यवश पेअर फिसलने के कारण नहर में फिर गई.

तीनों D-64 नहर स्थित नरसिंगपुर गांव के पास थी, जब किरण (32) और रवि (27) फिसल कर नहर में गिरने के बाद लापता हो गई. जिसके तुरंत बाद ही घटना की जानकारी ग्रामीण सब इंस्पेक्टर को दी गई, और जानकारी पाते ही ग्रामीण सब इंस्पेक्टर सतीश मौके पर पहुच गए और लापता युवतियों की तलाश अभियान चलाया. घंटों चले सर्च ऑपरेशन के बाद सर्च टीम को दोनों का शव मिला.

बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या

बिहार को पहले से बेहतर बताते हुए नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर कसा तंज, कही ये बातें

IPL 2020 पर मंडरा रहा खतरा, CSK के बाद इस टीम का मुख्य सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -