बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या
बदमाशों से बेटी की सुरक्षा करने के लिए भेजा रिश्तेदार के यहाँ, दूसरे दिन हुई पिता की हत्या
Share:

आगरा: बीते कुछ समय से उत्तर प्रदेश में अपराध काफी बढ़ गए है. वही इस बीच राज्य के मैनपुरी शहर से खतरनाक वारदात सामने आई है. यहां एक हलवाई का पीट-पीटकर मर्डर कर दिया गया. मर्डर का आरोप इलाके के ही बदमाशों पर लगाया जा रहा है. बदमाश उसकी पुत्री को आए दिन परेशान कर रहे थे. पुलिस अधीक्षक का कहना है कि अभी सुचना प्राप्त नहीं हुई है. इन्वेस्टिगेशन कराई जा रही है. 

वही मृतक हलवाई पड़ोसी जनपद फिरोजाबाद के सिरसागंज का रहवासी था. वह कोतवाली इलाके के मोहल्ला खरगजीतनगर में किराए के घर में परिवार के साथ रहता था. कुछ दिवस पूर्व ही उसकी बीवी दो बच्चों के साथ पीहर गई थी. इलाके में चर्चा है कि हलवाई की पुत्री को कुछ बदमाश परेशान कर रहे थे. वही पुत्री को बदमाशों से बचाने के लिए पिता ने उसे नोएडा में एक संबंधी के घर भेज दिया.

वही जब यह बात बदमाशों को पता चली, तो उनपर नागवार गुजरी. आरोप है कि रविवार की रात्रि बदमाशों ने हलवाई पर वॉर कर दिया, उसे दर्दनाक तरीके से पीटा. गंभीर स्थिति में उसे डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. सोमवार प्रातः उसकी मौत हो गई. साथ ही पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फिरोजाबाद से उसका परिवार पहुंच गया. इलाके के कुछ व्यक्तियों पर मर्डर का आरोप लगाया है. हालांकि अभी तक उन्होंने पुलिस को सुचना प्रदान नहीं की है. पुलिस अधीक्षक अजय कुमार पांडेय ने कहा कि केस की इन्वेस्टिगेशन कराई जा रही है. साथ ही पूछताछ भी जारी है.

यूपी में खुलेआम हुआ युवक का मर्डर, भाग रहे अपराधी की भी पीट-पीटकर की हत्या

इस जिले में हो रही थी भरमार तम्बाकू की तस्करी का व्यापार, टास्क फोर्स ने मारा छापा

जन्मदिन पार्टी में ब्यूटीशियन को बुलाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -