IPL 2020 पर मंडरा रहा खतरा, CSK के बाद इस टीम का मुख्य सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव
IPL 2020 पर मंडरा रहा खतरा, CSK के बाद इस टीम का मुख्य सदस्य निकला कोरोना पॉजिटिव
Share:

चेन्नई सुपर किंग्स के बाद अब एक अन्य टीम का सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिला है. जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत दिल्ली कैपिटल्स पर कोरोना का साया आ चुका है. हाल ही में मिली जानकारी के तहत दिल्ली कैपिटल्स की टीम के सहायक फीजियोथेरेपिस्ट को कोरोना संक्रमित पाया गया है और फिलहाल उन्हें क्वांरटीन कर दिया गया है. वैसे दिल्ली कैपिटल्स ने इस बारे में पुष्टि भी कर दी है. उनके अनुसार उनके सपोर्ट स्टाफ के एक सदस्य की कोरोना जांच पॉजिटिव मिली है.

इस बारे में बात करते हुए फ्रेंचाइजी ने बताया कि पहले दो स्तर की जांच नेटेगिव थी, लेकिन तीसरी बार जब टेस्ट करवाया गया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इसके अलावा फ्रेंचाइजी ने यह भी कहा कि टीम के सहायक फीजियोथेरेपिस्ट अभी तक टीम के खिलाड़ियो से नहीं मिले थे. अब इससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह किसी भी खिलाड़ी या सपोर्ट स्टाफ के संपर्क में अब तक नहीं आए हैं. वैसे इस बारे में BCCI ने जानकारी दी थी.

BCCI ने ही बताया था कि यूएई आए टीम के खिलाड़ी और स्पोर्ट स्टाफ को मिलाकर कुल 1988 लोगों का कोरोना टेस्ट करवाया गया है. उसके बाद टीमों में उस समय हडकंप मच गया था जब चेन्नई सुपर किंग्स के 13 सदस्य पॉजिटिव पाए गए थे जिनमें दो खिलाड़ी भी शामिल थे. अब बात करें IPL 13 के बारे में तो यह 19 सितंबर को अबुधाबी में शुरू होने जा रहा है और सबसे पहले मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियन्स पिछले साल के उप विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगा.

इतिहास का सबसे लंबा सीजन होगा IPL-13, नए समय पर होंगे मैच

IPL 2020: जारी हुआ IPL का शेड्यूल, एक दिन में होंगे दो मुकाबले

IPL 2020 से हटने के बाद सुरेश रैना ने दी महेंद्र सिंह धोनी को यह सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -