बिहार को पहले से बेहतर बताते हुए नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर कसा तंज, कही ये बातें
बिहार को पहले से बेहतर बताते हुए नीतीश कुमार ने विपक्षियों पर कसा तंज, कही ये बातें
Share:

बिहार विधानसभा इलेक्शन की हलचल काफी तेज हो गई है. आज बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने तय संवाद के नाम से वर्चुअल रैली को संबोधित किया. इस रैली में नीतीश कुमार ने COVID-19 संकट में किए गए कार्यो का गुणगान करते हुए विपक्ष को उत्तर दिया, साथ ही बाढ़ प्रभावितों की सहायता की भी बातचीत की. इसके अतिरिक्त उन्होंने आरजेडी प्रेसिडेंट लालू यादव पर भी वॉर किया. साथ-साथ उन्होंने कहा कि बिहार में अब बिजली आ गई है, इसलिए लालटेन की आवश्यकता नहीं है.

वही नीतीश कुमार ने लॉ-व्यवस्था के मुद्दे पर आरजेडी के शासन तथा अपने कार्यकाल की अपेक्षा की. नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव तथा राबड़ी देवी पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व में स्थिति इतनी बुरी नहीं थी कि सामूहिक नरसंहार होता था. लोग वाहन में राइफल दिखाते हुए चलते थे. जबकि अब बिहार में अपराध का ग्राफ काफी नीचे चला गया है. साथ ही नीतीश कुमार ने लालू यादव पर चुटकी भी ली. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया का काफी व्यक्ति दुरुपयोग करते रहते हैं. भीतर हैं और ट्वीट करते हैं जी...बता दें कि लालू यादव चारा हेराफेरी मामले में जेल के भीतर हैं, तथा उनके ट्विटर हैंडल से निरंतर ट्वीट आते रहते हैं.

साथ ही नीतीश कुमार ने ये भी बताया कि हमारी गवर्मेंट ने कब्रिस्तान की घेरेबंदी कराई. उन्होंने बताया कि 8064 कब्रिस्तान में से 6299 की घेरेबंदी करा दी गई है. जबकि दूसरी ओर मंदिर से प्रतिमा चोरी होने लगी थी. हमारी गवर्मेंट ने 226 प्रतिमाओं में पूर्ण चारदीवारी कराई है, जबकि 112 पर कार्य जारी है, तथा 48 प्रक्रियाधीन है. इसी के साथ नीतीश कुमार ने बात कही है, तथा विपक्षियों पर तंज कसा है.

'रसोड़े में कौन था' में स्मृति ईरानी का नया ट्विस्ट, राहुल गाँधी पर साधा निशाना

खुद को इस तरह से तनाव मुक्त रखते है पीएम मोदी

इस वजह से मोदी सरकार को राहुल गाँधी ने कहा शुतुरमुर्ग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -