MP में बोरवेल में गिरी ढाई वर्षीय मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
MP में बोरवेल में गिरी ढाई वर्षीय मासूम, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है यहाँ बोरबेल में एक ढाई वर्षीय बच्ची गिर गई। यह बोरवेल लगभग 20 फीट गहरा है। यह घटना सिरोंज थाने के पथरिया थाने के कजारिया बरखेड़ा गांव की है। मौके पर पुलिस प्रशासन एवं SDRF की टीम पहुंच गई है तथा रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।  

कहा जा रहा है कि जिस बोरबेल में बच्ची गिरी है वो घर के अंदर ही है। हालांकि मौके पर पहुंचे पुलिस प्रशासन ने JCB से बोरवेल के पास खुदाई आरम्भ कर दी है। स्थानीय लोग भी ऊपर से फैन चलाकर उसे हवा देने की और ऑक्सीजन जैसी देने की फिलहाल व्यवस्था कर रहे हैं। रेस्क्यू ऑपरेशन आरम्भ कर दिया गया है। एडिशनल एसपी समीर यादव ने बताया, ढाई वर्षीय बच्ची का नाम स्मिता है तथा इंदर सिंह का जो घर है उसके ही आंगन में बने बोरवेल में बच्ची गिर गई है। प्रशासन को पहुंचा दिया गया है तथा हम उसको सुरक्षित बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं। 

वही इससे पहले पिछले जून माह में सीहोर जिले के मंडी क्षेत्र में एक 3 वर्षीय मासूम बच्ची 300 फीट गहरे बोरवेल में गिर गई थी। मौके पर पहुंची NDRF-SDRF की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया, तत्पश्चात, सेना को भी बुलाया गया। 3 दिन तक चले इस रेस्क्यू ऑपरेशन के पश्चात् भी बोरवेल में फंसी सृष्टि को नहीं बचाया जा सका। रेस्क्यू के पश्चात् तुरंत उसे चिकित्सालय भेजा गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सृष्टि को तीसरे दिन रोबोट टीम ने रेस्क्यू किया था।

मुश्ताक-अजहर, इरफ़ान-अबरार..! जम्मू कश्मीर से आतंकियों के 4 सहयोगी गिरफ्तार, धन जुटाने वाले 3 सरकारी कर्मचारी बर्खास्त

26 जुलाई से शुरू हो सकता है पश्चिम बंगाल का विधानसभा सत्र, पंचायत चुनाव में हुई थी भारी हिंसा

'लोकतंत्र बचाना है, मोदी को हराना है..', एकता बैठक के दौरान एक सुर में बोले विपक्षी दलों के नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -