महिला से दुष्कर्म कर हैदराबाद भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार
महिला से दुष्कर्म कर हैदराबाद भाग रहे थे बदमाश, पुलिस ने इस तरह किया गिरफ्तार
Share:

शनिवार को समालखा-सरक्का तदवाई अनुमंडल पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। रिपोर्टिंग के अनुसार दोनों पर बलात्कार का आरोप है। आरोपियों की पहचान जिले के कन्नैगुडेम मंडल के बुट्टिगुडेम गांव के कोला सात्विक उर्फ सैदुलु और जनगम आनंद राव के रूप में हुई है।

पसरा सीआई अनुमुला श्रीनिवास के मुताबिक, ताड़वाई एसआई सीएच वेंकटेश्वर राव ने अपनी टीम के साथ कटनपुर चौराहे के पास आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि आरोपी हैदराबाद भागने की कोशिश कर रहे थे। पुलिस ने बताया कि सात्विक ने आनंद राव के साथ मिलकर 30 मार्च को तदवाई मंडल के वन क्षेत्र में 'ब्लैकबेरी द्वीप' पर एक युवक और उसकी महिला मित्र को पकड़ा था। इसके बाद सात्विक ने युवती को धमकाया और मनुगुरु के घर ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

सीआई ने कहा कि "सात्विक ने बाद में अपने दोस्त आनंद राव से कहा कि वह उसे दोपहिया वाहन पर अपने गांव में छोड़ दे। लेकिन सात्विक लगातार उसे फोन कॉल करके ब्लैकमेल करता रहा और धमकी देता रहा कि अगर उसने उसके निर्देशों का पालन नहीं किया तो वह अपने माता-पिता को बताए। हालांकि महिला की सहेली ने पुलिस से संपर्क किया और अगले दिन शिकायत दर्ज कराई। शिकायत की जानकारी मिलते ही आरोपी ने हैदराबाद भागने की कोशिश की। हालांकि पुलिस ने शनिवार सुबह उन्हें गिरफ्तार कर लिया। इस बीच सीआई ने मुलाजिमों से कहा कि वे बेईमान तत्वों से न डरें और जब भी उन्हें परेशानी का सामना करें तो पुलिस को सूचित करें।

शराब से बिहार में 14 लोगों ने तोड़ा दम, परिजनों ने लगाया ये आरोप

इम्फाल में 4 करोड़ की अफीम के साथ ड्रग तस्कर गिरफ्तार

अयोध्या में नागा साधु महंत कन्हैया दास की निर्मम हत्या, आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -