दो पत्नियों की लड़ाई देखकर पुलिस भी रह गई सन्न, पति का शव निकलवाया कब्र से बाहर
दो पत्नियों की लड़ाई देखकर पुलिस भी रह गई सन्न, पति का शव निकलवाया कब्र से बाहर
Share:

ऐ दिन आने वाले पराध के मामले सभी को हैरानी में दाल देते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के बरेली का है जहाँ के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में एक पति की दो पत्नियों के बीच कुछ ऐसा हुआ कि पुलिस भी हैरान रह गयी. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दो पत्नियों के बीच हुए प्रॉपर्टी को लेकर विवाद को लेकर पति की मौत के सात महीने बाद पुलिस ने कब्र से शव निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

जी हाँ, बताया गया है कि इस मामले में एक शौहर की पहली पत्नी ने दूसरी पर प्रॉपर्टी हड़पने के लिए हत्या करने का मुकदमा दर्ज कराया है और इसी कारण से शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया, पिछले साल 26 अगस्त 2018 को यूसुफ नाम के युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी और युवक की मौत के बाद परिजनों ने युवक की लाश को कब्र में दफनाकर सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. इस मामले में यह बताया गया है कि अब पतियों के ड्रामे के बाद अब 7 महीने बाद यूसुफ की पहली पत्नी ने दूसरी पत्नी के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर हत्या और धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया है और इसी कारण से जांच शुरू की गई है.

इस मामले में इज्जतनगर थाना पुलिस ने कब्र से शव निकालकर पोस्टमॉर्टम कराने के लिए डीएम से परमिशन के लिए भेजा और डीएम के आदेश के बाद पुलिस ने युवक के शव को कब्र से निकालकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है जिसकी रिपोर्ट आना बाकी है.

पकड़े जाने पर महिला ने निगल ली सोने की चेन

पति की मौत के बाद बेटे के दोस्त संग संबंध बनाने लगी महिला, कहा-' वो तो गए तुम ही करो...'

पति ने किया साली का रेप, पत्नी को चला पता तो कर दिया ऐसा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -