पति की मौत के बाद बेटे के दोस्त संग संबंध बनाने लगी महिला, कहा-' वो तो गए तुम ही करो...'
पति की मौत के बाद बेटे के दोस्त संग संबंध बनाने लगी महिला, कहा-' वो तो गए तुम ही करो...'
Share:

आजकल कभी भी कहीं भी किसी को भी किसी से भी प्यार, इश्क, मुहब्बत हो जाती है. ऐसे में आजकल प्यार के मामले अपराध को भी जन्म दे रहे हैं जो आप सभी जानते ही होंगे. ऐसे में कहते हैं प्यार दीवाना होता है और हर गम से बेगाना होता है. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह भी कुछ ऐसा ही है. इस मामले में एक महिला के पति के मर जाने के बाद उसने अपनी बेटे के उम्र के लड़के संग रिश्ता बना लिया और उसके बाद जो हुआ सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे.

इस मामले में महिला की उम्र 45 साल बताई जा रही है जिसने अपने पति के मरने के बाद अपने बेटे की उम्र के लड़के संग नाजायज रिश्ते बना लिए. कहते हैं प्यार दो दिलों का मिलन होता है और दो आत्माओं का संगम होता है. ऐसे में प्यार में कभी उम्र का पहरा नहीं होता और ऐसा ही कुछ देखने मिला अमेरिका के शहर जॉर्जिया में जहाँ एक महिला को अपने बेटे के मित्र से प्यार हो गया.

जी हाँ, सी मामले में जब महिला ने कहा, बेटा अंकल अब नहीं हैं तुम ही कुछ करो. मिली खबरों के अनुसार अमेरिकी महिला लीसा क्लार्क जब 45 साल की थी तभी उनके सर पर दुखों का पहाड़ टूट गया था और उनके पति का निधन हो गया. उसके बाद ज़िन्दगी आगे कैसे जिए यह सवाल खडा हो गया था और तभी लीसा की मुलाकात उनके 15 वर्षीय बेटे के मित्र से हुई जो भी 15 साल का था. ऐसे में एक दिन दोनों संबंध बना रहे थे और दोनों को महिला के बेटे ने पकड़ लिया और उसने गुस्से में आकर अपने दोस्त पर वार कर दिया, अब वह अस्पताल में एडमिट है और पुलिस की जांच जारी है.

बेकसूर होते हुए भी 40 साल तक जेल में रहा शख्स, बाहर आते ही हुआ कुछ ऐसा कि हैरान रह जायेंगे आप

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

इस देश में आप न्यूड भी आराम से घूम सकते हैं, ऐसे हैं अजीब नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -