पति ने किया साली का रेप, पत्नी को चला पता तो कर दिया ऐसा काम...
पति ने किया साली का रेप, पत्नी को चला पता तो कर दिया ऐसा काम...
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान परेशान करते हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बेंगलुरु का है. जहाँ एक दलित नाबालिग लड़की से कथित रेप के आरोपी की पत्‍नी ने अपने पति को सजा से बचाने के लिए उसकी पीड़‍ित लड़की से ही शादी करा दी है. जी हाँ, बताया गया है कि यह घटना कोलार जिले में मालुर तालुक के हुनासीकोट गांव की है जहाँ यह सब हुआ है. इस मामले में पुलिस ने बीते सोमवार को आरोपी को पत्‍नी सहित बाल विवाह एक्‍ट, पॉक्‍सो एक्‍ट और प्रटेक्‍शन ऑफ सिविल राइट्स एक्‍ट के तहत हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत डोड्डा कडाथुरु गांव के निवासी आरोपी गंगाराजू (32) की एक दलित युवती पल्‍लवी (23) से दोस्‍ती थी.

बताया जा रहा है गंगाराजू पेंटर का काम करता है और पल्‍लवी ने अपने पति को छोड़ दिया था. वहीं गंगाराजू और पल्‍लवी ने कुछ महीनों पहले ही शादी की थी और दोनों टेकल के पास हुनासीकोट गांव में रहते थे. इस मामले में बताया गया है कि पिछले हफ्ते उनके घर पल्‍लवी की 13 साल की चचेरी बहन रहने आई और गंगाराजू की नियत उसको देखकर बिगड़ गई और उसने कथित तौर पर उससे रेप किया. वहीं अंत में उसने उसे किसी को कुछ भी न बताने के लिए धमकाया, लेकिन यह खबर पूरे गांव में फैल गई, जिसकी जानकारी मालुर में चाइल्‍ड हेल्‍पलाइन को मिली. वहीं खबर मिलते ही वह उनके पास पहुंच गए जहाँ लड़की ने इस तरह की किसी भी घटना से इनकार किया.

अंत में मुसीबतें बढ़ने लगी तो पल्‍लवी ने अपनी बहन की शादी गंगाराजू से करा दी जिससे कुछ ना हो लेकिन चाइल्‍ड लाइन में इसकी भी शिकायत दर्ज कराई गई. उसके बाद इस मामले में पुलिस ने पीड़‍िता के पिता की शिकायत के आधार पर गंगाराजू और पल्‍लवी को हिरासत में ले लिया.

गोद ली बेटी ने पहले मां को दांतों से काटा और फिर

पड़ोसी के घर पी चाय और हो गई बेहोश, होश आने पर लूट गया था सब कुछ

पिता की बिमारी सुनकर दो दिन तक दुखी रही बेटी और फिर उठा लिया यह कदम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -