पत्नी की हत्या कर किए लाश के दो टुकड़े, जंगल में मांस फेंकते पकड़ा गया दरिंदा पति
पत्नी की हत्या कर किए लाश के दो टुकड़े, जंगल में मांस फेंकते पकड़ा गया दरिंदा पति
Share:

अगरतला: त्रिपुरा से एक हैरतअंगेज़ घटना सामने आई है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या के बाद लाश के दो टुकड़े कर दिए. इसके बाद लाश के टुकड़ों को बैग में भरकर उसे जंगल में फेंक दिया. महिला की शिनाख्त तनुजा बेगम के रूप में हुआ है, जिसने 8 माह पहले कयेम मिया नामक व्यक्ति से शादी की थी. बताया जा रहा है कि शुक्रवार से वह लापता थी. घंटों की तलाश के बाद वह जिन्दा तो नहीं मिली, मगर उसका शव बरामद हुआ.

तनुजा के लापता होने की सूचना उसके परिवार को भी दी गई. जानकारी मिलते ही तनुजा की मां उसके घर पहुंची, जहां वह अपने पति के साथ रहती थी. उसके भाई बपन मियाह ने जानकारी दी कि 8 महीने पहले ही दोनों की विवाह हुआ था, और यहां मुस्लिमपरा क्षेत्र में पति के साथ ही रहती थी. उसकी मां जब घर पहुंची तो घर में उन्हें खून के निशान मिले, जिसे देख वह हैरान रह गईं, और रोना-धोना शुरू कर दिया. रोने की आवाज सुन कुछ स्थानीय लोग भी तनुजा के घर पर पहुंचे. तनुजा 15 वर्षीय थी और नाबालिग रहते ही परिवार वालों ने उसका विवाह कर दिया था.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद तनुजा का पति मौके से फरार हो गया था. स्थानीय लोगों ने पुलिस को उसके लापता होने की सूचना दी. SDPO आशीश दासगुप्ता के नेतृत्व में एक पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने तनुजा की खोजबीन शुरू की. जंगल से दो अलग-अलग बैग में उसके शव बरामद मिले. पुलिस ने उसके पति को भी अरेस्ट कर लिया है. पूछताछ में पता चला कि उसने तनुजा का क़त्ल कर दिया. पुलिस के अनुसार, शव के टुकड़े दो बैग में जंगल से बरामद किए गए. आरोपी पति ने तनुजा की लाश दो टुकड़ों में काट दी थी. उसके सिर को एक बैग में और धड़ को दूसरे बैग में भरकर जंगल में फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि आरोपी को अपराध के 4 घंटे बाद अरेस्ट कर लिया गया. पुलिस उससे हत्या का कारण जानने की कोशिश कर रही है. पुलिस मर्डर केस में कोई तीसरा एंगल भी तलाश रही है.

आदिवासी महिला के 50 टुकड़े करने वाला सलीम अंसारी गिरफ्तार, झारखंड से फरार होकर चला गया था बंगाल

बंगाल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद, मोतालेब और जैनल मुल्ला गिरफ्तार

पति ने ब्यूटी पार्लर जाने से रोका तो आगबबूला हुई पत्नी, उठा लिया ये खौफनाक कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -