बंगाल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद, मोतालेब और जैनल मुल्ला गिरफ्तार
बंगाल में अवैध हथियारों की फैक्ट्री का भंडाफोड़, बड़ी मात्रा में हथियार बरामद, मोतालेब और जैनल मुल्ला गिरफ्तार
Share:

कोलकाता: पंचायत चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बासंती थाने की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने यहाँ रात भर छापेमारी कर भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं. यह घटना शुक्रवार (28 अप्रैल) की रात बासंती थाने के रामचंद्रखली ग्राम पंचायत के अंतर्गत आने वाले कलहजरा गांव में हुई. बरुईपुर जिला स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (SOG) व बासंती थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर देर रात मोतालेब पुरकैत उर्फ ​​हसा के घर पर दबिश दी है.

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने छापेमारी करते हुए 7 बंदूकों समेत आग्नेयास्त्र बनाने के उपकरण बरामद किए गए. इस घटना में मोतालेब और उसके एक साथी जैनल मुल्ला को अरेस्ट किया गया है. उन्हें आज अदालत में पेश कर पुलिस हिरासत की फरियाद की गई है. इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. शनिवार को बरुईपुर पुलिस अधीक्षक (SP) दफ्तर में पत्रकार वार्ता में SP पुष्पा ने कहा कि आग्नेयास्त्र क्यों बनाए जा रहे हैं और उन्हें कहां बेचने की तैयारी थी. इसका पता लगाने के बाद अरेस्ट किए गए लोगों को अलीपुर अदालत ले जाया जाएगा और गिरोह में शामिल बाकी लोगों की तलाश की जाएगी.

पंचायत चुनाव से पहले जिला पुलिस इसे बड़ी सफलता मान रही है. साथ ही बरुईपुर पुलिस जिले के विभिन्न इलाकों से तक़रीबन हर दिन अवैध असलहे बरामद होते रहे हैं. शुक्रवार रात को पुलिस ने कई आग्नेयास्त्र और कई हथियार बनाने के उपकरण जब्त किए. बरुईपुर पुलिस जिले की SP पुष्पा ने कहा है कि, 'गिरफ्तार लोगों का बिहार के मुंगेर से कोई कनेक्शन है या नहीं. इसकी जांच की जा रही है. साथ ही इस अवैध आग्नेयास्त्रों के धंधे में और कौन-कौन लिप्त है, इसकी जांच की जा रही है.'

BYJU'S के ठिकानों पर ED की रेड, 28000 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश से जुड़ा मामला !

चारधाम यात्रा: केदारनाथ के लिए निकला 4315 श्रद्धालुओं का जत्था, 1.66 लाख ने कराया पंजीकरण

मन की बात का 100वां एपिसोड, बिल गेट्स ने पीएम मोदी को दी बधाई, कही ये बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -