नंगनूर पल्ले गांव में बिजली के झटके से हुई 2 लोगों की मौत
नंगनूर पल्ले गांव में बिजली के झटके से हुई 2 लोगों की मौत
Share:

प्रोद्दातुर: प्रोद्दटूर अंचल के नंगनूर पल्ले गांव के बैरागनी दस्तागिरी (42) और बट्टाला रामलक्षुम्मा (33) की बिजली के झटके से मौत हो गई. ग्रामीण पुलिस और ग्रामीणों के अनुसार विवरण इस प्रकार है। प्रोद्दातुर क्षेत्र के नंगनूर पल्ले गांव के दस्तागिरी और रामलक्षुम्मा, दूसरों के बीच, अपनी आजीविका के लिए भेड़ों पर निर्भर हैं। दिन में वे अपने मवेशियों को गांव के बाहरी इलाके में चरने के लिए खेतों में ले जाते हैं। जानवरों को शनिवार सुबह रेगुल्लापल्ले के उपनगर ले जाया गया। वहां भेड़ चराने के दौरान बैरागनी दस्तागिरी और रामलक्ष्मी पास के एक मूंगफली के खेत में गए। खेत के चारों ओर बिजली की बाड़ लगाई गई थी। करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सात में गार्ड डॉग की भी मौत हो गई।

सरकारी नियमों के तहत फसल के खेतों में बिजली की बाड़ लगाना अपराध है। बाड़ लगाने वाले किसान सुबह-सुबह जमुने जाते और बिजली काट देते, लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि हादसा तब हुआ जब टेलरिना ने बिजली की आपूर्ति नहीं काटी। मामले की सूचना मिलने पर ग्रामीण एसआई अरुण कुमार ने मौके पर जाकर जांच की. शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। एसआई ने बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दस्तागिरी कई वर्षों से चरवाहा रहा है। उसके पास कोई खेत नहीं था और वह भेड़ और बकरियों को चराकर अपना जीवन यापन करता था। उनके परिवार में पत्नी मल्लेश्वरी, बेटे सुनील और अनिल और एक बेटी काव्या हैं। दस्तागिरी के निधन से पत्नी और बच्चे शोक में हैं, जो परिवार के लिए एक बड़ी मदद थी। रामलक्ष्मा का एक बेटा और एक बेटी है जिसका नाम नागेंद्र और प्रसन्ना अपने पति नागय्या के साथ है। दोनों बच्चे पोटलादुरथी सरकारी स्कूल में पढ़ रहे हैं। जब उन्हें पता चला कि उनकी मां की मृत्यु हो गई है, जिसके बाद पूरे परिवार में सन्नटा फ़ैल गया।

इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी

अब केवल वर्चुअल नहीं बल्कि फिजिकल रूप से भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या होंगे नियम

कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -