कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद
कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद
Share:

हैदराबाद: कृष्णा प्रसाद चिगुरुपति, अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, ग्रैन्यूल्स इंडिया लिमिटेड ने GITAM डीम्ड यूनिवर्सिटी के 12वें दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में अपने दीक्षांत भाषण में स्नातकों को सलाह दी कि “आप रोमांचक और अशांत दोनों समय में रहते हैं, लेकिन एक प्रभाव बनाते हैं। इतना आसान कभी नहीं रहा। आप बिना किसी डर के अपना रास्ता खुद बनाते हैं और दुनिया को एक बेहतर जगह बनाते हैं।" उन्होंने प्रोत्साहित किया।

उन्हें शनिवार को हैदराबाद में आयोजित दीक्षांत समारोह में मानद डॉक्टर ऑफ साइंस से सम्मानित किया गया। उन्होंने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को धन्यवाद दिया और देश और दुनिया के लिए व्यक्तिगत और सामूहिक रूप से अपने पूरे कार्यबल के साथ उनके द्वारा किए गए योगदान के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थानों में से एक के लिए इसे एक महान मान्यता माना। गीताम के कुलपति प्रो के शिव राम कृष्ण ने संक्षिप्त वार्षिक रिपोर्ट में कहा कि विश्वविद्यालय 245 यूजी, पीजी, डॉक्टरेट कार्यक्रमों में 1445 संकाय सदस्यों की मदद से 23,000 नियमित छात्रों, 80,000 दूरस्थ शिक्षार्थियों, 1500 शोधार्थियों को ज्ञान प्रदान कर रहा है। .

इसके अलावा उन्होंने कहा कि अभूतपूर्व कोविड-19 स्थिति के कारण विश्वविद्यालय ने शैक्षणिक वर्ष 2020-21 के दौरान ऑनलाइन शिक्षण पर स्विच किया और डिजिटल और मिश्रित शिक्षा को लागू करके अध्यापन और अनिवार्य रूप से छात्र-केंद्रित प्रौद्योगिकी को विकसित किया। शिक्षा ग्रहण की। GITAM अध्यक्ष एम.श्री भरत, बेंगलुरु प्रो. वीसी प्रो. डी. संबाशिव राव, रजिस्ट्रार डॉ. डी. गुनासेकरन, डीन प्रो. सी. विजय शेखर, श्री सैयद अकबरुद्दीन, GITAM सचिव एम. भारद्वाज, बीओएम सदस्य हमजा के. मेहदी दीक्षांत समारोह में रेजिडेंट डायरेक्टर डीवीवीएसआर वर्मा व अन्य ने भाग लिया।

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया फिट इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च

भारत से अंतरराष्ट्रीय उड़ान भरने वाली सभी फ्लाइट्स पर इस माह तक लगा प्रतिबन्ध

राष्ट्रीय खेल दिवस के उपलक्ष में याद किए गए मेजर ध्यानचंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -