इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी
इंदौर में एक और हैरान करने वाला मामला, छावनी इलाके के जिम ट्रेनर ने की खुदकुशी
Share:

इंदौर: जो घटना सामने आई है वह मध्य प्रदेश के इंदौर शहर के छावनी क्षेत्र में रहने वाले एक जिम ट्रेनर की है, जिसने अपने ही कमरे में फांसी लगा ली है. घटना का पता तब चला जब उसका भाई क्रिकेट खेलने के लिए जूते पहनने कमरें में आया था। अंदर जाकर देखा तो उनके होश उड़ गए। उसी कमरे में उसके भाई ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

इस घटना की सूचना पुलिस को मिली तो आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई। संयोगितागंज पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक का नाम गोपाल वर्मा है, जो जिम ट्रेनर था. गोपाल के दो भाई नितेश और अंकुश हैं। वहीं उसके माता-पिता भी उसी घर में रहते हैं। रविवार सुबह उसका शव उसके भाई नितेश को फंदे पर लटका मिला। इसके बाद वे उसे तुरंत पास के अस्पताल ले गए। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ समय से गोपाल का काम ठीक नहीं चल रहा था. जानकारी के मुताबिक पिछले कुछ समय से चाचा के परिवार से संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा है. उनके चाचा की दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। और इस विवाद में उनकी दोनों चचेरी बहनें बीच में आ रही थीं. इस वजह से वह कुछ दिनों से चचेरे भाइयों से नाराज चल रहा था। पुलिस ने मौके से सुसाइड नोट बरामद किया है।

सुसाइड नोट से मिली जानकारी के मुताबिक गोपाल ने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है. और उस सुसाइड नोट में उसने लिखा था कि वह जो कुछ भी कर रहा है, अपनी मर्जी से कर रहा है। और उस सुसाइड नोट में यह भी लिखा है कि- दोनों चचेरे भाइयों को मेरा मुंह मत दिखाना। मेरी प्रेमिका को अंतिम संस्कार में भी शामिल न करें। अगर मेरी आखिरी इच्छा पूरी नहीं हुई तो मेरी आत्मा भटकेगी। उसके भाई अंकुश ने बताया कि गोलू और मन्नू उनकी सगी बहनें नहीं हैं। पुलिस अब मामले की जानकारी जुटा रही है।

अब केवल वर्चुअल नहीं बल्कि फिजिकल रूप से भी सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट, जानिए क्या होंगे नियम

कृष्ण प्रसाद चिगुरुपति ने डॉक्टरेट की उपाधि प्रदान करने के लिए GITAM प्रबंधन को दिया धन्यवाद

खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने किया फिट इंडिया मोबाइल ऐप को लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -