बोनी कपूर के घर दो और लोग मिले Corona Positive

इस समय कोरोना वायरस का कहर पूरे देश में फैलता ही जा रहा है. वहीं बॉलीवुड कलाकारों का घर भी इस महामारी से अछूता नहीं रहा है. ऐसे में हाल ही में मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर के घर बीते दिनों एक 23 वर्षीय घरेलू सहायक कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. वहीं आपको बता दें कि अब एक और बड़ी खबर आई है. जी दरअसल इसके बाद बोनी कपूर के घर में दो लोग और कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. वहीं घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी लोगों की जांच की गई, जिसमें दो और स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

हाल ही में बोनी कपूर से जुड़े सूत्र ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा, "घरेलू सहायक के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर में मौजूद सभी सदस्यों की जांच हुई. इसमें दो और स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए, जिन्हें इलाज के लिए भेज दिया गया है. बाकी परिवार के सदस्य और स्टाफ मेंबर का कोरोना टेस्ट नेगिटिव आया है." आप सभी को बता दें कि बीते मंगलवार को बोनी कपूर ने इससे जुड़ा एक संदेश साझा किया था, जिसमें उन्होंने कहा, "मैं बताना चाहूंगा कि हमारा 23 वर्षीय घरेलू सहायक चरण साहू कोरोना पॉजिटव पाया गया है. उसकी तबीयत शनिवार से ही ठीक नहीं थी, इसलिए उसे टेस्ट के लिए भेजा गया और आइसोलेशन में रखा गया."

आप सभी को बता दें कि बोनी कपूर ने अपने स्टेटमेंट में आगे बताया, "मैं, मेरे बच्चे और हमारा पूरा स्टाफ ठीक है, और हम में से किसी में भी कोई लक्षण नहीं देखे गए हैं. यहां तक कि जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है हमने अपना घर छोड़ा तक नहीं है. अगले 14 दिनों के लिए हम सभी सेल्फ क्वारंटीन में हैं. हम सभी बीएमसी द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का पालन कर रहे हैं. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी द्वारा त्वरित प्रक्रिया के आभारी हैं."

जब बेटी को विदा करते हुए फूट-फूटकर रोये थे धर्मेंद्र-हेमा

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी सलमान की फिल्म!

अपनी कार से मुंबई से दिल्ली पहुंची स्वरा भास्कर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -