अपनी कार से मुंबई से दिल्ली पहुंची स्वरा भास्कर
अपनी कार से मुंबई से दिल्ली पहुंची स्वरा भास्कर
Share:

इस समय फैले हुए कोरोना वायरस के चलते देश में लंबे समय से लॉकडाउन लगा हुआ है. वहीं इस समय लोग कहीं आ जा नहीं पा रहे हैं लेकिन इसी बीच स्वरा अपनी माँ के पास पहुँच गई है. जी हाँ, एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने लॉकडाउन के बीच 1400 किलोमीटर की दूरी तय की है, वो भी सड़क के रास्ते.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

 

एक्ट्रेस ने मुबंई से दिल्ली का सफर किया है. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की मां चोटिल हो गई हैं और उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया है. वहीं जब इस बारे में स्वरा को पता चला तो वह अपनी मां को लेकर काफी चिंतित थीं और उन्हें दिल्ली में अकेला नहीं छोड़ सकती थी. इस वजह से उन्होंने मुंबई से दिल्ली जाने का फैसला लिया. वहीं उन्होंने जाने से पहले हर तरह की परमिशन ले ली थी और उन्होंने सभी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद मुंबई से दिल्ली तक का सफर तय किया. आप सभी को बता दें कि अब इस समय एक्ट्रेस दिल्ली में अपनी मां के साथ हैं.

स्वरा ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर दी है. वैसे आप जानते ही होंगे स्वरा भास्कर उन चुनिंदा कलाकारों में शुमार हैं जो बेबाकी से अपने विचार रखती हैं. वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वैसे जल्द ही स्वरा भास्कर फिल्म शीर-कोरमा में दिखाई देंगी.

डंबल उठाकर नाती के साथ बिग बी ने शेयर की तस्वीर, जमकर हो रही वायरल

पति को परमेश्वर कहकर प्रीति जिंटा ने शेयर की तस्वीर

मुस्कुराते हुए सिद्धांत चतुवेर्दी ने शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -